खत्म हुई चुनावी कड़वाहट! ममता ने की पीएम मोदी से मुलाकात, बंगाल आने का दिया न्योता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बुधवार को मुलाकात की है। प्रधानमंत्री आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान उन्होने पीएम मोदी को मिठाई और कुर्ता भेंट किया। साथ ही उन्होने प्रधानमंत्री को पश्चिम बंगाल आने का भी न्योता दिया है।

0
99
PM Modi-CM Mamta

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बुधवार को मुलाकात की है। प्रधानमंत्री आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान उन्होने पीएम मोदी को मिठाई और कुर्ता भेंट किया। साथ ही उन्होने प्रधानमंत्री को पश्चिम बंगाल आने का भी न्योता दिया है।

मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने मीडिया से कहा कि पीएम मोदी से मुलाकात अच्छी रही है। मैने पश्चिम बंगाल के लिए उनसे 13 हजार 500 करोड़ रुपए की मांग की है। इसके अलावा राज्य का नाम बदलकर बांग्ला करने को लकर भी चर्चा की गई है।

सीएम ममता ने कहा कि ये कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी, उन्होने इसे चेयर टू चेयर मीटिंग बताया। इसके अलावा उन्होने गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलने की इच्छा जताते हुए कहा कि अगर वह समय देते हैं तो मै कल शाह से मुलाकात करूंगी। ममता ने बताया कि उन्होने प्रधानमंत्री मोदी से पश्चिम बंगाल में आकर दुनिया के दूसरे सबसे बड़े कोल ब्लॉक का उद्घाटन करने का भी आग्रह किया है।

बता दे कि ममता बनर्जी 20 सितंबर से ही दिल्ली में हैं। इससे पहले उन्होने पीएम मोदी से मुलाकात का समय भी मांगा था। वहीं ये मुलाकात मंगलवार को होना थी। लेकिन पीएम मोदी के जन्मदिन के तय कार्यक्रम के चलते टल गई थी।

गौरततलब है कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दूसरे कार्यकाल का पदभार संभाले जाने के बाद ममता कई मौकों पर उनसे मिलने से बचती रही है। जिसके चलते वह पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल नहीं हुई थी। इसके अलावा उन्होने नीति आयोग और पीएम मोदी द्वारा ‘एक देश एक चुनाव‘ को लेकर बुलाई गई बैठक में भी आने से इनकार कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here