वायनाड से राहुल गांधी की जीत… | Lok Sabha Election 2019 Rahul Gandhi record margin win from Wayanad

0
72

आज यह तय हो जाएगा की प्रधानमंत्री की कुर्सी पर किसका हक़ होगा. वैसे रुझानों के मुताबिक बीजेपी अपनी जीत हासिल करने की ओर बढ़ रहा है. सुबह आठ बजे से वोटों की गिनती जारी है. इसी बीच वायनाड से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपनी जीत हासिल कर ली है. सुबह से सामने आ रहे रुझानों के यह तय हो गया था कि वायनाड से राहुल जीत जाएंगे. बता दें कि राहुल गांधी ने इस बार दो सीटों से चुनाव लड़ा था- वायनाड और अमेठी से। अमेठी की सीट से राहुल गांधी सुबह से ही बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी से पीछे चल रहे हैं.

रुझानों के नतीजों के बीच बीजेपी पश्चिम बंगाल को टक्कर देती नज़र आ रही थी. तभी ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, सभी विजेताओं को बधाइयां लेकिन सभी हारने वाले हारे हुए नहीं हैं। हमें पूरी समीक्षा करनी होगी और फिर हम आप सबके साथ अपने विचार साझा करेंगे. मतगणना की प्रक्रिया पूरी हो जाए और VVPAT का मिलान पूरा हो जाए.

वायनाड में राहुल गांधी के जीत खूब ज़ोरों-शोरों से मनाया जा रहा है. कई लोग सड़कों पर प्रदर्शन के लिए उतर आए हैं. कही आतिशबाजी नज़र आ रही है तो कही नाच गाना हो रहा है . इस जश्न की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनकी पार्टी के सभी कार्यकर्त्ता उन्हें बधाई दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here