एक दूजे के इश्क में डूबी नजर आईं स्वरा-दिव्या

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता स्टारर फिल्म शीर-कोरमा का फर्स्ट पोस्टर आउट हो चुका है। लेस्ब‍ियन लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म शीर कोरमा के फर्स्ट पोस्टर में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता हिजाब पहने हुए एक दूसरे के इश्क में डूबी हुई नजर आ रही हैं।

0
59

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता स्टारर फिल्म शीर-कोरमा का फर्स्ट पोस्टर आउट हो चुका है।  लेस्ब‍ियन लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म शीर कोरमा के फर्स्ट पोस्टर में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता हिजाब पहने हुए एक दूसरे के इश्क में डूबी हुई नजर आ रही हैं।  दोनों ने बेहद शिद्दत से एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है।  दोनों एक्ट्रेसेस के हाथों पर लगी हुई मेंहदी है और सिर पर बंधा हुआ हिजाब पोस्टर का सबसे ज्यादा हाइलाइटिंग फीचर है।


स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता दोनों ने ही फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म का पोस्टर देखकर लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट कही ज्यादा बढ़ गया है. फराज आरिफ अंसारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शबाना आजमी भी अहम रोल में नजर आएंगी।

इस पोस्टर को देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि, स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता मुख्यि भूमिका निभा रही है। स्वरा अपने दिल के करीब दिव्या के हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों एक साथ कोई खूबसूरत पल साझा कर रही हैं।  स्वरा और दिव्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


 फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता रूढ़िवादी प्रथाओं की बेड़ियों को तोड़ने की कोशिश करती नजर आएंगी. यह एक खूबसूरत कहानी होगी, जो प्यार और एकजुटता को दर्शाएगी. इस फिल्म में शबाना आजमी और सुरेखा सीकरी भी शामिल होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here