60 फूट गहरे गड्ढे में गिरी बच्ची, सेना के जवानों का बचाव कार्य जारी | Eight Years Old Girl Fell down in Borewell in Farrukhabad District

0
56

यूपी में फर्रुखाबाद जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक आठ साल की बच्ची 60 फूट गहरे गड्ढ़े में जा गिरी. बच्ची की जानकारी मिलते ही पुरे गांव में हल-चल मच गई. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी प्रशासन को दी. प्रशासन की सूचना पर सेना के जवान मौके पर पहुंच गए हैं. बचाव कार्य जारी है.

ख़बरों के अनुसार, गांव रसीदापुर निवासी स्व. नरेश चंद्र की बेटी सीमा आज करीब चार बजे घर से कुछ दूरी पर खेल रही थी. खेलते समय सीमा अचानक बोरवेल में जा गिरी. यह देख वहां खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया.जिसके बाद लोगों के बीच सनसनी मच गई. उन्होंने इस घटना की सुचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो पता चला कि 60 फुट गहरे बोरवेल में बच्ची करीब 25 फुट गहराई पर फंस गई है.

उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना देने के साथ जेसीबी आदि मंगा ली गई है. उससे खुदाई शुरू कराई गई है. घटना स्थल पर डाक्टरों की टीम भी बुलाई गई है. उन्होंने बचाव कार्य शुरू कर दिया है. बताया गया कि बोरवेल बच्ची के ताऊ महेश चंद्र ने कराया था. उसमें पाइप डाले जाने थे.

बता दें कि, बच्ची के पिता की मौत सात साल पहले ही हो चुकी है. वह ट्रक ड्राईवर थे. पिता की मौत के समय सीमा सिर्फ एक साल की ही थी. इसके चलते उस दौरान उसकी देखभाल नहीं हो सकी थी. इससे उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here