Breaking News

समीर टाइगर को ठिकाने लगाने वाले जवान का आतंकियों ने किया अपहरण

Posted on: 14 Jun 2018 10:17 by Ravindra Singh Rana
समीर टाइगर को ठिकाने लगाने वाले जवान का आतंकियों ने किया अपहरण

जम्मू-कश्मीर: बौखलाए आतंकियों ने कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सेना के एक जवान का अपहरण कर लिया है, इस घटना के दौरान सेना द्वारा पूरे इलाके को घेर कर जवान की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी कोई पता नही चला है, अपहरण किए हुए जावन का नाम औरंगजेब है।

Army 1

औरंगजेब जम्मू के पुंछ जिले का रहने वाला है, सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल में पोस्‍टेड था, औरंगजेब आतंकी समीर टाइगर को ठिकाने लगाने वाली टीम का अहम हिस्सा था। गुरुवार को छुट्टी लेकर अपने घर जाने वाला था, औरंगजेब सुबह करीबन 9 बजे शादीमर्ग कैंप से प्राइवेट टैक्सी से शोपियां के लिए निकले।

https://twitter.com/ANI/status/1007200903743434753

निकलने की बाद औरंगजेब की गाड़ी जैसे ही कलमपोरा पहुंची 4-5 आतंकी उनके गाड़ी के सामने आ गए और बंदूक से डरा कर अपहरण कर ले गए। इसके बाद अभी तक कोई पता नही चला है।अपहरण के मामले को सेना के अधिकारियों द्वारा गंभीरता से लेते हुए छानबीन की जा रही है, अभी तक कोई सुराग नही लगा है।

army

यह पहला मामला नही है की छुट्टी पर लौट रहे जावन को अगवा किया है इससे पहले भी कई जवानो को कई जवानों को अगवा करके हत्या कर दी गई है बीते वर्ष दक्षिण कश्‍मीर के ही शोपियां से भारतीय सेना अधिकारी लेफ्टिनेंट उमर फैयाज का अपहरण किया गया था। उसके बाद उसकी हत्‍या कर दी गई थी। लेफ्टिनेंट फैयाज भी छुट्टियों पर घर आए हुए थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com