Breaking News

देशभर में नेताओं ने दी ईद की बधाईयां, देखिए सियासी ईद के नज़ारे

Posted on: 16 Jun 2018 05:43 by Ravindra Singh Rana
देशभर में नेताओं ने दी ईद की बधाईयां, देखिए सियासी ईद के नज़ारे

नई दिल्ली: आज पूरे देशभर में ईद का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है, इस मौके पर देश के तमाम दिगाज नेताओं ने ट्विटर के माध्यम से देशवासियों को बधाई और ईद मुबारक की बात कही,

आपको बताते है किसने क्या कहा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद देशवासियों को ईद की मुबारकबाद दी है, कोविंद ने ट्विटर पर लिखा है, ”सभी देशवासियों, खास तौर से देश और विदेश के हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों को ईद मुबारक, यह शुभ दिन आप सब के परिवारों के लिए खुशियां और जश्न लाए और हमारे साझा समाज में भाईचारे, आपसी सौहार्द और मेल-मिलाप को मज़बूत बनाए। ”

इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ईद की बधाई दी है। मोदी ने ट्विट पर लिखा कि ईद मुबारक! ईद का यह दिन हमारे समाज में एकता और सद्भाव के बंधन को मजबूत कर दे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ईद पर सभी  देशवासियों को  ट्वीट कर मुबारक बात कही, और सभी देशवासियों को  खुशी, ज्ञान और अच्छे स्वास्थ्य की दुवा की।

ईद के अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विट करते हुए लिखा की मेरे प्यारे भाइयों-बहनों, भांजे-भांजियों, ईद की आपको बहुत-बहुत मुबारकबाद! मेरी दुआएं कि आपकी जिंदगी के हर पल में खुशियों के नये रंग भरें। खुशहाली, तरक्की, अमन हो। शुभकामनाएं

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने ईद के मौके पर एक शानदार फोटो शेयर करते हुए ईद की बधाई दी।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमण सिंह ने ईद की बधाई देते हुए अपने ट्विट में लिखा की
रमज़ान के रोज़ों का सवाब पाएं हम,
आइये मिलकर जश्ने-ईद मनायें हम।
सामाजिक सौहार्द के प्रतीक पर्व ईद की आप सभी प्रदेशवासियों को तहे-दिल से मुबारकबाद।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी एक शानदार फोटो शेयर करते हुए ईद की बधाई दी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com