Trending News

एजुकेशन आइकॉन ऑफ द ईयर 2018 में इंडेक्स डेंटल कॉलेज के शिक्षक हुए सम्मानित

Posted on: 12 Sep 2018 16:28 by Ravindra Singh Rana
एजुकेशन आइकॉन ऑफ द ईयर 2018 में इंडेक्स डेंटल कॉलेज के शिक्षक हुए सम्मानित

इंदौर : गुरु और शिक्षक का संबंध बहुत अदभुद होता है। एक शिक्षक अपने विद्यार्थी को गड़ता है, उसे ज्ञान दे कर जीने योग्य जीवन देता है और एक महान देश के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान देता है। समाज की तरफ शिक्षकों के इसी योगदान के बदले उन्हें सम्मानित कर उनका आभार व्यक्त करने के लिए इंडेक्स कॉलेज के सहयोग से बंसल न्यूज़ ने एजुकेशन आइकॉन ऑफ द ईयर 2018 के कार्यक्रम का आयोजन किया। इस  कार्यक्रम में शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्य योगदान देने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया गया।

Index Dental College

कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना और दीप प्रज्वलन से हुई। इस कार्यक्रम का आयोजन होटल प्राइड में हुआ जहाँ एजुकेशन से जुड़े महत्वपूर्ण लोग मौजूद थे ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ,स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री दीपक जोशी की उपस्थिति में इंडेक्स डेंटल कॉलेज के डीन, डॉ. प्रियंक बांठिया एवं डॉ. शिल्पी गिरला गुप्ता को एजुकेशन आइकॉन ऑफ द ईयर 2018 के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। साथ ही माउंट लिट्रा जी स्कूल से डॉ. पूनम तोमर राणा जो इंडेक्स डेंटल कॉलेज में भी पिछले 1 साल से सीनियर लेक्चरर के पद पर सेवारत है, भी एजुकेशन आइकॉन ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से सम्मानित हुई। माउंट लिट्रा जी स्कूल में डॉ. पूनम, पेरेंट्स टीचर एसोसिएशन में अपना बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान दे रही है साथ ही इन्होंने अपनी गुणवत्ता की मदद से न केवल समाज में बल्कि आर्थिक रूप से कमजोर, गरीब और जरूरतमंद लोगों कि मदद भी की है।

इस अवसर पर इंडेक्स डेंटल कॉलेज के डीन डॉ. प्रियंक बांठिया ने कहा – यहाँ पर मौजूद शिक्षा से जुड़े सभी  प्रतिष्ठित लोगों के बीच यह एजुकेशन आइकॉन ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से सम्मानित हो कर हमें बहुत खुशी हो रही है। यह हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात है। हम कोशिश करेंगे कि आगे भी शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में और अधिक योगदान दें तथा समाज को बेहतर और उत्तम सेवाएं प्रदान करते रहें।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com