ED Raids: ED के निशाने पर अंडरवर्ल्ड के लोग, हसीना पारकर के घर की गई छापेमारी

मुंबई: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, आज यानी मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मुंबई अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों के कुछ ठिकानों पर छापेमारी की है

मुंबई: मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, आज यानी मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मुंबई अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों के कुछ ठिकानों पर छापेमारी की है. जानकारी के अनुसार, हाल ही में दर्ज हुए मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में यह कार्रवाई की जा रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि, ED के निशाने पर महाराष्ट्र का एक नेता भी शामिल है.

यह भी पढ़े – Pension: मार्च के बाद आपकी पेंशन पर लग सकती है रोक, ये है वजह

एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि, मुंबई में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों से संबंधित कई ठिकानों पर ईडी तलाशी कर रही है. कुछ अंडरवर्ल्ड के लोग और राजनेता भी इस कार्रवाई में रेडर पर है. साथ ही ईडी के अधिकारी हसीना पारकर के घर पर भी पहुंचे हैं.

यह भी पढ़े – Alert: अब PAN Card को Aadhar Card से लिंक करना होगा जरूरी, SBI ने दी चेतावनी!

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र की राजधानी में करीब 10 जगहों पर छापेमारी की गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिनों पंजाब में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी द्वारा सीएम चन्नी के करीबी समेत 10 ठिकानों पर छापेमारी की थी. दरअसल, ये छापेमारी अवैध सैंड माइनिंग और पैसों के अवैध लेन देन के चलते की गई थी. जहां ईडी ने छापेमारी की थी वह से एक पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार भूपिंदर सिंह हनी का मोहाली में स्थित घर भी शामिल थे.