सिद्धू को EC से मिली क्लीन चिट, पीएम मोदी पर दिया था ये विवादित बयान | EC given a Clean Chit to Navjot Sidhu for Controversial Statement on PM Modi…

0
15
navjot singh

कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू को चुनाव आयोग से बड़ी राहत मिली है। दरअसल बीते दिनों कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के पक्ष में प्रचार करने इंदौर पहुंचे थे।

इस दौरान सिद्धू ने प्रेस कांफ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार नई नवेली दुल्हन है जो रोटी तो कम बनाती है लेकिन चूड़ियां अधिक खनकाती है। उन्होने कहा था कि मोदी जी उस दुल्हन की तरह से जो रोटी कम बनाती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है, ताकि मोहल्ले वालों को यह पता चले कि वह काम कर रही है। कुछ ऐसा ही मोदी सरकार में हुआ है।

सिद्धू के इस बयान पर बीजेपी ने आपत्ति जताते हुए इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताया था और जिला निर्वाचन अधिकारी लोकेश जाटव से शिकायत की थी। इसके बाद गुरुवार को लोकेश जाटव ने मामले संबंधित अपने रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेज दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया गया है अतः उन्हें क्लीनचिट प्रदान की जाती है।

इसके अलवा उन्होने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा था कि मोदी सरकार ने पांच सालों में किसान, युवा, छोटे दुकानदारों से झूठे वादे किए और बड़े उद्योगपतियों के लिए काम किया है। मोदीजी विदेश यात्रा के दौरान अडानी और अंबानी को साथ ले जाते हैं और करोड़ों का टैक्स माफ कर ठेके दिलवाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here