Breaking News

माँ के दिल का दर्द – बेटी जैसी लड़की से शादी करना चाह रही दुति, कैसे हाँ कर दू | National Sprinter Dutee Chand Mother say Impossible to accept Lesbian Relationship…

Posted on: 21 May 2019 14:17 by Parikshit Yadav
माँ के दिल का दर्द – बेटी जैसी लड़की से शादी करना चाह रही दुति, कैसे हाँ कर दू | National Sprinter Dutee Chand Mother say Impossible to accept Lesbian Relationship…

जयपुर। धावक दुतीचंद के समलैंगिक रिश्ते को परिवार की मंजूरी नहीं मिल रही है। बहन ने जेल भेजने की धमकी दी, तो मां अखोजी चंद कह रही हैं कि उसने हमें शर्मसार कर दिया है। जिसके नाम पर फख्र होता था, अब सिर झुकाना पड़ रहा है। उसने मां-बाप का नाम तो मिट्टी में मिला ही दिया है, उसे कम से कम देश के बारे में तो सोचना चाहिए।

गालियां देगा समाज


मां ने कहा कि जिस लड़की से दुती शादी करना चाह रही है, वो मेरी भतीजी की बेटी है। इस लिहाज से मैं उसकी दादी हुई। दुती उसकी मां जैसी है। कैसे इस बदनाम रिश्ते को मंजूरी दे दूं। जो समाज हमारी तारीफ करता था, वो गालियां देगा। मैंने दुती से कहा कि मैं इस रिश्ते को नहीं मानूंगी, तो वो कोर्ट की धमकी देने लगी। उसे किसी ने बहकाया है। कोई हमारे परिवार के खिलाफ साजिश कर रहा है। उसे हमारे जीने-मरने की परवाह भी नहीं रही। मैंने कहा कि अभी मैं जिंदा हूं और तू घर के फैसले कोर्ट से कराएगी, तो वो पलट कर चली गई।

खेल पर ध्यान देना चाहिए उसे


माँ ने कहा दुती को ये सब छोड़ कर अपने खेल और परिवार पर ध्यान देना चाहिए। किस संघर्ष से हमने उसे यहां तक पहुंचाया है, हम जानते हैं। दुती के खुलासे के बाद पड़ोसियों के बर्ताव में भी फर्क आया है। पास में रहने वाले प्रोफेसर अनंता चरण दास का कहना है कि कोर्ट का फैसला अपनी जगह है, लेकिन कई फैसले समाज के हिसाब से भी लेना होते हैं। उधर, दुती का कहना है कि मेरा उससे रिश्ता, बाकी रिश्तों से भी गहरा है। वो मेरी सोल-मैट है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com