Breaking News

DUSU चुनाव : वोटिंग शुरू, कॉलेजों में छात्रों की भीड़ कम..

Posted on: 12 Sep 2017 06:03 by Ghamasan India
DUSU चुनाव : वोटिंग शुरू, कॉलेजों में छात्रों की भीड़ कम..

नई दिल्ली : दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव शुरू हो गए हैं। मार्निंग शिफ्ट के कॉलेजों में सुबह 8:30 बजे से लेकर 3 बजे तक चलेंगे। सुबह मतदान शुरू तो हो गया है लेकिन कॉलेज में भीड़ कम देखने को मिल रही है। शाम की शिफ्ट के कॉलेजों में वोटिंग 3 बजे से शुरू होगी और 7:30 बजे तक चलेगी।

देखें उम्मीदवारों की लिस्ट…
NSUI: प्रेसीडेंट पद पर रॉकी तूसीद, वाइस-प्रेसीडेंट पद पर कुनाल शेहरावत, सेक्रेटरी पद पर मीनाकशी मीणा और ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर अविनाश यादव को मैदान में उतारा गया है।

ABVP: प्रेसीडेंट पद पर रजत चौधरी, वाइस-प्रेसीडेंट पद पर पार्थ राणा, सेक्रेटरी पद पर महामेधा नागर और ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर उमा शंकर को मैदान में उतारा गया है।

SFI: प्रेसीडेंट पद पर रफत आलम, वाइस-प्रेसीडेंट पद पर जीतेंद्र कुमार, सेक्रेटरी पद पर कोलिसेटी लक्ष्मी और ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर रोशन को मैदान में उतारा गया है।

AISA: प्रेसीडेंट पद पर पारुल चौहान, वाइस-प्रेसीडेंट पद पर आदित्य वैभव, सेक्रेटरी पद पर जयश्री और ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर अकाश गुप्ता को मैदान में उतारा गया है।

Live Updates…
10:35 AM:  रामजस कॉलेज में चुनाव होने के बावजूद 10 बजे तक प्राचार्य दफ्तर न खुलने का आरोप। इस वजह से ईवीएम में कल्चरल सेक्रेटरी की बैलेट नहीं लगाई जा सकी।

10:35 AM: एबीवीपी ने मोतीलाल नेहरू कॉलेज के रजत चौधरी को अपने अध्यक्ष उम्मीदवार के रूप में उतारा है जबकि पार्थ राणा, महमेधा नागर और उमा शंकर क्रमशः उपाध्यक्ष, सचिव और संयुक्त सचिव पदों के लिए चुनाव लड़ेंगे।

10:35 AM: NSUI ने रॉकी को अध्यक्ष पद, उपाध्यक्ष पद के लिए कुणाल सेहरवत को, मीनाक्षी मीणा (सचिव) और अविनाश यादव को संयुक्त सचिव के पद के लिए मैदान में उतारा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com