Breaking News

शो के दौरान कपिल के फैन ने की सारी हदें पार, देखें वीडियो

Posted on: 11 Feb 2019 15:11 by Mohit Devkar
शो के दौरान कपिल के फैन ने की सारी हदें पार, देखें वीडियो

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों अपने पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस शो के कई किरदार काफी धमाल मचा रहे हैं. इस शो में कृष्णा और भारती ने भी अपना रंग खूब जमा लिया है. कई दर्शकों ने कपिल के शो का बेसब्री से इंतज़ार किया है और शायद इसी वजह से कपिल की फैन फॉलोविंग कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. इसके चलते शो के हाल ही के एक एपिसोड में कपिल का एक ऐसा फैन आया जिसने सारी हदें पार कर दी.

दरअसल, गुजरात से आए आकाश नाम के एक फैन ने अपने कपिल से शो के दौरान पूछे गये सवाल पर कहा कि, मेने आपका नाम मेरी जिंदगी में हमेशा के लिए जोड़ लिया है”. तभी कपिल आकाश से पूछते हैं कि वह केस? तभी आकाश स्टेज पर आ कर अपनी बाजू कपिल को दिखाते हैं. जिस पर कपिल शर्मा लिखा हुआ रहता है. पहले कपिल को भी यकीं नहीं होता. कपिल आकाश से पूछते है की यह टैटू असली है तो आकाश कहते हैं कि आप छू कर देख ली जिए और वह टैटू वाकई असली रहता है. इस तरह कपिल शर्मा भी मानते हैं कि यह दीवानगी कुछ ज्यादा ही हो गई है. ‘द कपिल शर्मा शो’ में मौजूद रणवीर सिंह भी दर्शकों को टैटू दिखाते हैं.

View this post on Instagram

It's a BLOCKBUSTER WEEKEND! So get ready for a night full of dance, comedy and entertainment on #SuperDancerChapter3 and #TheKapilSharmaShow from 8 to 11 PM. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @rochellerao @edwardsonnenblick @banijayasia @ranveersingh @aliaabhatt @dharmesh0011 @TheShilpaShetty @geeta_kapurofficial @anuragsbasu @rithvik_d @iamparitoshtripathi @lotus_herbals @sarwangourav @saksham.entertainer @tejas_being_legend @jay_chauhan_jojo @rupsa_04 @pritamsd3 @ridesh_superdancer3 @avasthathapa @jayshreegogoiofficial @Upratik2390 @sanamjohar @tusharshetty95 @Zindarobot @Nishantbhat86 @vivek_chachere @vabs_perfectentertainer @anu_iyengar @aishwarya.rk92 @shivanipatel_official @aryan_patra

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि, आकाश भी गुजरात में स्टैंड अप कॉमेडियन हैं. उनका कहना है कि उन्हें कपिल से ही प्रेरणा मिली है, इसीलिए उन्होंने ने उनका नाम हमेशा के लिए अपनी ज़िन्दगी से जोड़ लिया है.

बता दें कि, शनिवार के एपिसोड में फिल्म गली बॉय की स्टार कास्ट यानि रंवेवेर सिंह और आलिया भट्ट शामिल हुए थे. इस दौरान रणवीर और आलिया ने ढेर साडी मस्ती की. साथ ही आलिया और रणवीर ने अपनी आवाज़ से गाने गा कर दर्शकों को काफी एंटरटेन भी किया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com