सीएम के सचिव के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान सीआरपीएफ और एमपी पुलिस में हुआ विवाद/During the raid on the Chief Minister ‘s secretary’s house dispute arising in the CRPF and MP police

0
46

भोपाल – मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के सचिव अश्विनी शर्मा के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान पुलिस और साआरपीएफ के जवानों के बीच कहासुनी का मामला सामने आया है। बता दे कि आयकर विभाग ने सीआरपीएफ की मदद से मुख्यमंत्री कमलनाथ के सचिव अष्विनी शर्मा और इसके करीबी प्रतीक जोशी के ठिकानों पर छापेमारी की कार्यवाही की है। इस दौरान जब मध्यप्रदेश पुलिस ने प्लेटीनम प्लाजा को घेर लिया तब पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों के बीच कहासुनी हो गई।

इस मामले में भोपाल एसपी भूपिंदर सिंह का कहना है कि यह आवासिय परिसर होने के कारण इसमें कई लोगों को चिकित्सीय सुविधा जिसके चलते वे मदद के लिए स्थानीय एसएचओ को बुला रहे है। उनकी सहूलियत के लिए हम यहाँ पँहुचे हैं।

वहीं सीआरपीएफ अधिकार प्रदीप कुमार ने मध्यप्रदेष पुलिस द्वारा उन्हे काम नही करने देने की बात कही और कहा कि वे हमे गालियाँ दे रहे है। हम सिर्फ हमारे वरिष्ठ अधिकारियों के आदेष का पालन कर रहे हैं। उन्होने हमें कियसी को भी अंदर जाने से रोकने के लिए कहा है।

 

अधिक खबरें पढ़े –

राबर्ट वाड्रा देशभर में करेंगे काँग्रेस के लिए प्रचार/Robert Vadra to campaign for Congress all over the country

राहुल गाँधी ने भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी को बहस के लिए दी चुनौती/Rahul Gandhi challenges PM Modi for debate on corruption

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here