Drug Case : क्या Aryan Khan को हाई कोर्ट से मिलेगी राहत, जमानत पर आज फिर होगी सुनवाई

Drug Case : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में फंसे हुए है। बता दें आर्यन की जमानत अर्जी को मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों ने ही खारिज दिया है।

Aryan Khan

Drug Case : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में फंसे हुए है। बता दें आर्यन की जमानत अर्जी को मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों ने ही खारिज दिया है, जिसके बाद आर्यन खान की जमानत की अर्जी बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई गई है, जिस पर मंगलवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन के केस पर सुनवाई शाम 6 बजे तक चली थी। बाद में कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई को जारी रखने का आदेश दिया। उम्मीद की जा रही है कि बुधवार यानि आज बॉम्बे हाई कोर्ट से आर्यन को राहत की सांस म‍िलेगी।

aryan khan

बता दें आर्यन खान (Aryan Khan) का केस पूर्व एटॉर्नी जनरल ऑफ इंड‍िया मुकुल रोहतगी लड़ रहे हैं। मंगलवार को कोर्ट में एनसीबी और आर्यन खान के वकीलों ने जोरदार दलीलें पेश की थीं। वहीं एनसीबी ने आर्यन खान (Aryan Khan) को बेल मिलने का पुरजोर विरोध किया तो वहीं मुकुल रोहतगी ने आर्यन खान की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए।

aryan khan

जानकारी के लिए बता दें आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा कि आर्यन कोविड के दौरान भारत लौटे हैं। वे कैलिफोर्निया में पढ़ाई कर रहे थे और आर्यन कस्टमर नहीं थे। आर्यन खान (Aryan Khan) क्रूज पार्टी में स्पेशल गेस्ट थे। वहीं प्रदीप गाबा ने आर्यन को पार्टी में बुलाया था और प्रदीप गाबा इवेंट मैनेजर थे। आर्यन और अरबाज को बुलाया गया था। आर्यन और अरबाज मर्चेंट के पास क्रूज पार्टी की टिकट भी नहीं थी। पंचनामा में फोन सीज करने की कोई जानकारी नहीं दी गई।