‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज, आयुष्मान खुराना के लुक को देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है ये आते ही इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है फिल्म का ट्रेलर बहुत फनी है और इसमें आयुष्मान का अंदाज देख आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

0
48
dream girl-min

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने का जश्न आज आयुष्मान खुराना ने अपनी नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के ट्रेलर लॉन्च के साथ मनाया। फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिए आयुष्मान ने ये अवॉर्ड जीता है। उन्हें एक ऐसे एक्टर के तौर पर जाना जाता है, जिन्हें अपने कैरेक्टर से एक्सपेरिमेंट करना पसंद है। ‘विक्की डॉनर’ से लेकर ‘आर्टिकल 15’ तक, आयुष्मान की फिल्म च्वॉइस औरों से बिल्कुल अलग हटकर है और यही वजह है कि उनका हर किरदार अपने आप में एक अलग अंदाज में होता है। इन दिनों आयुष्मान की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ काफी चर्चा में है।

हाल ही में फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ये आते ही इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया है। ड्रीम गर्ल का ट्रेलर बहुत फनी है और इसमें आयुष्मान का अंदाज देख आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। इस ट्रेलर को 5 अलग-अलग शहरों मुंबई, जयपुर, इंदौर, चंडीगढ़ और अहमदाबाद में लॉन्च किया गया। इस फिल्म में आयुष्मान को एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में नौकरी मिलती है, जिसमें वे इकलौते मेल कर्मचारी होते हैं। ट्रेलर में दिखता है कि आयुष्मान ‘पूजा’ बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं।

खास बात ये है कि आयुष्मान ने खुद इस फिल्म के लिए फीमेल आवाज में अपने डायलॉग बोले हैं। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। फिल्म में वह महिलाओं की आवाज में पूरी फिल्म में बात करते दिखाई देंगे। इस कॉमेडी फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में हैं। एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here