मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास को कौन नहीं जानता अपनी शुद्ध हिंदी के लिए पहचाने जाने वाले डॉक्टर कुमार विश्वास अपनी राजनीति करियर में भी काफी ज्यादा सफल रहे हैं। हालांकि वह आपने रामकथा के लिए लोगों के बीच में हमेशा चर्चाओं का विषय है। कुमार विश्वास लोगों को मोटिवेट करने का भी काम करते हैं।

ऐसे में हाल ही में कुमार विश्वास बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पधारे उन्होंने श्रद्धालुओं के साथ मंदिर में प्रवेश किया और बाबा महाकाल की पूजा अर्चना की। बता दें कि कुमार विश्वास बाबा महाकाल के काफी बड़े भक्त हैं। उन्होंने इस बात की भी जानकारी साझा की है कि समय-समय पर वह बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए आते रहते हैं।

Also Read: जानिए क्यों इस बार 15 जनवरी को मनाई जा रही हैं मकर संक्रांति? जानें शुभ मुहूर्त, इन चीजों का करें दान

बाबा महाकाल के गर्भ गृह में जाकर उन्होंने अभिषेक किया उन्होंने काफी समय तक मंदिर में दर्शन किए इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की। जानकारी के लिए बता दें कि कुमार विश्वास महू में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए हैं। ऐसे में उन्होंने सबसे पहले बाबा महाकाल की नगरी में अपनी हाजिरी लगाई।

इस दौरान उन्होंने सभी देशवासियों को मकर सक्रांति की बहुत-बहुत बधाई दी और उन्होंने बताया कि भगवान भास्कर का ये दिशा परिवर्तन देश के लिए भी परिवर्तन का दौर होगा। कुमार विश्वास हास्य महू में आयोजित होने वाली रामकथा में कथा वाचन करेंगे। वहीं इस आयोजन को लेकर पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने बताया कि कवि कुमार विश्वास महू में पहली बार रामचरितमानस और रामायण के प्रसंग का वाचन करेंगे।