भूलकर भी कछुए की अंगूठी नहीं पहने ये राशि वाले, वरना….

0
50
Turtle ring losses-min

अक्सर आपने देखा होगा लोग अपनी किस्मत को चमकाने के लिए क्या-क्या उपाय नही आजमाते है, जिससे उनको लाभ मिले और वह जीवन में उन्नति कर सके। कई बार देखा जाता है कि लोग ज्योतिषियों के अनुसार बताएं गए मोती, हीरा, मूंगा, कई तरह के रत्न जो अलग-अलग रंगों में होते है उन्हें अंगूठी या माला में डालकर पहनते है और कार्यों में सफतला प्राप्त करते है।

इसके अलावा कई लोग ऐसे भी होते है जो शौकिया तौर पर हाथ या गले में इस तरह की धातु को सोने या चांदी में मढ़वाकर धारण करते है। परन्तु अगर आप भी ऐसा शौक या इन चीजों पर भरोसा कर किस्मत को चमकाने में लगे हुए है तो सावधान हो जाइये क्योंकि आपको बता दे कि यह धातुएं आपके लिए जितना लाभकारी है उससे कई गुना ज्यादा हानिकारक भी।

जी हां खासकर अंगूठियों में अगर आप कछुए वाली अंगूठी पहनने के शौकीन है, तो आपको बता दे कि बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं की इस अंगूठी को पहनना जितना शुभ माना जाता है वह उनता ही अशुभ फल भी देती हैं। तो आइयें जानते है किन राशियों के लिए ये हानिकारक है…

दरअसल, ज्योतिषियों के अनुसार कुछ ऐसी राशियों के जातक हैं जिनके लिए कछुए की अंगूठी उत्तम फल प्रदान करती है लेकिन हाँ, इनमें से कुछ ऐसी भी राशियां हैं जिन्हें ये बिल्कुल अनुकूल प्रभाव प्रदान नहीं करती हैं। आप सभी को बता दें कि कुछ राशियां ऐसी हैं जिन्हे कछुए की अंगूठी नहीं धारण करना चाहिए, क्योंकि यह उनके लिए अशुभ माना जाता हैं। वहीं अगर अब राशियों की बात की जाए तो उसमे मेष, कन्या,वृश्चिक और मीन राशि शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here