Breaking News

कहीं उपद्रव न हो जाए…मंदसौर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगरानी

Posted on: 05 Jun 2018 13:29 by Praveen Rathore
कहीं उपद्रव न हो जाए…मंदसौर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगरानी

मंदसौर। किसान आंदोलन के चलते जहां पुलिस ने पूरे प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था और दूध-सब्जी की आपूर्ति सामान्य बनाए रखने पर नजर रखे हुए हैं वहीं बुधवार यानि ६ जून को मंदसौर में किसी बड़े उपद्रव की आशंका के चलते मंदसौर सहित आसपास के जिलों में भी निगरानी कड़ी कर दी है। आज रात में ही कांग्रेस के कई कार्यकर्ता मंदसौर पहुंचना शुरू हो जाएंगे।

बता दें कि पिछले साल हुए मंदसौर में हुए गोली कांड में मारे गए किसानों की बरसी के दिन कांग्रेस और किसान संघों ने यहां श्रद्धांजलि दिवस मनाएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी कल मंदसौर पहुंच रहे हैं। राहुल के पहले दिग्विजयसिंह पहुंच चुके हैं वहीं प्रदेशभर से कई दिग्गज नेताओं सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भी राहुल की सभा में पहुंचने वाले हैं। कार्यकर्ताओं के मंदसौर पहुंचने का सिलसिला देर रात से शुरू हो जाएगा।

mandsaur

पुलिस ने बनाई खास रणनीति
मंदसौर में कल राहुल गांधी की सभा भी होने वाली है, वे यहां किसानों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इधर, पुलिस को पिछले साल की तरह ही कहीं कोई बड़ा उपद्रव न हो जाए, इसको लेकर आशंका है, जिसके चलते पुलिस ने खास रणनीति बनाई है। मंदसौर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, होटलों व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। आसपास के जिलों में भी चौसकी की जा रही है। hardik

हार्दिक पटेल भी आएंगे!
पिछले साल गोलीकांड में मारे गए किसानों को श्रृद्धांजलि देने गुजरात से हार्दिक पटेल भी मंदसौर पहुंच सकते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com