Breaking News

सेक्स के जोश में ना खोएं होश, कभी ट्राई न करें ये पोज़िशन्स | Do not try these ‘Sex’ Positions

Posted on: 20 Apr 2019 11:52 by Surbhi Bhawsar
सेक्स के जोश में ना खोएं होश, कभी ट्राई न करें ये पोज़िशन्स | Do not try these ‘Sex’ Positions

आज कल दिनभर की थकान के बाद सुकून के पल बिताने के लिए कपल्स सेक्स करना बहुत पसंद करते है। अपने पार्टनर को खुश करने के लिए या उसे सेक्स के लिए तैयार करने के लिए आप कई तरह की ट्रिक्स भी अपनाते है। कभी आप उन्हें रोमांटिक बाते करके सेक्स के लिए तैयार करते है लेकिन सेक्स के जोश में कई बार आप कुछ ऐसा कर बैठते है जो आपको नुक्सान पहुंचा सकता है।

जी हां, सेक्स करना जितना जरुरी है उतना ही जरुरी है सेक्स की पोज़िशनको अपनाना। सेक्स करने के लिए बहुत सारी पोज़िशन होती है, जिनके बारे में आप जानते भी होंगे और कुछ आपने ट्राई भी की होंगी लेकिन कई बार अप नई पोजीशन ट्राई करने के चक्कर में आप कुछ गलत कर बैठते है, जो आपको नुक्सान भी पहुंचा सकती है। आज हम आपको उन्ही कुछ पोज़िशनन्स के बारे में बताने जा रहे है।

कमर तोड़ पुल

इस पोज़िशन में पुरुष को पहले पुल की तरह अपने शरीर को मोड़ना पड़ेगा। इसमें आपकी महिला साथी को मौके का फायदा उठाते हुए आपके करीब आना पड़ेगा।

प्रोपेलर

इस पोज़िशन को ट्राई करने के लिए आप एक दूसरे के पैर की तरफ़ मुंह करके लेटेंगे।

रस्सा-कशी

इस पोज़िशन में आपको बैठना होगा, आपके पार्टनर को आपके ऊपर आना होगा फिर आप एक-दूसरे पर ऐसे ज़ोर लगाएंगे, जैसे रस्सा-कशी में लगता है।

ज़हरनुमा पोज़िशन

इस पोज़िशन में आपकी महिला पार्टनर को बिस्तर के कोने पर एक हाथ नीचे टिका के रखना होगा और अपनी टांगें बिस्तर के ऊपर रखनी होगी। उसका दूसरा हाथ आपके कंधों पर होगा।

ऐंगरी बर्ड पोज़िशन

इसमें आपको ज़मीन पर लेट कर अपने घुटनों को ऐसे पकड़ना है, जैसे कुछ योग गुरु करते हैं। फिर आपकी महिला पार्टनर आपके ऊपर बैठ जाएगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com