DMK नेता कनिमोझी के घर से खाली हाथ लौटा आयकर विभाग | Income Tax Department returned empty handed from ‘DMK Leader Kanimozhi’s’ House

0
56

आयकर विभाग ने द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (डीएमके) पार्टी की प्रत्याशी कनिमोझी के घर छापामार कार्रवाई की थी, जो बुधवार सुबह खत्म हो गई। कार्रवाई के दौरान आयकर विभाग को निराश होकर लौटना पड़ा, क्योंकि उसे कनिमोझी के घर से कुछ नहीं मिला। दरसअल, मंगलवार को आयकर विभाग ने (डीएमके) पार्टी की प्रत्याशी कनिमोझी केे थूथुकुडी स्थित घर छापा मारा, जहां आईटी विभाग को कुछ नहीं मिला। इसके बाद डीएमके नेता कनिमोझी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें चुनाव में जीतने से कोई नहीं रोक सकता।

कनिमोझी तमिलनाडु से राज्यसभा सांसद और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन की बहन हैं। इधर, आयकर विभाग की कार्रवाई के दौरान डीएमके कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस मामले में कनिमोझी के भाई और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन ने कहा कि भाजपा तमिलनाडु प्रमुख तमिलसाई सुंदरराजन के यहां करोड़ों रुपए रखे हैं, वहां छापा क्यों नहीं मारा जाता? स्टालिन ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी चुनाव में दखल देने के लिए आयकर, सीबीआई, न्यायतंत्र और अब चुनाव आयोग का इस्तेमाल कर रहे हैं। वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि वह हार से डर रहे हैं।
Read More : भाजपा को 8 बार मौका दिया, अब कांग्रेस को दें, बोले दिग्विजय सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here