Breaking News

रूप चतुर्दशी पर ऐसे निखारा रूप

Posted on: 06 Nov 2018 14:22 by Pinki Rathore
रूप चतुर्दशी पर ऐसे निखारा रूप

दिवाली के त्यौहार पर जहां घरों की सजावट हो रही हैं वही महिलाओं में इस स्पेशल त्यौहार को देखते हुए काफी उत्सुकता नजर आ रही हैं। महिलाएं अपने आधा समय ब्यूटी पार्लर में दे रही हैं ताकि लक्ष्मी पूजन के दिन अच्छा से तैयार होकर माता की पूजा अर्चना कर सके ओर सुंदर नजर आए। दिवाली के एक दिन पहले रूप चौदस का त्यौहार मनाया जाता है। आज के दिन महिलाएं अपना रूप निखारने के लिए कई उपाय करती है। शहर के ब्यूटि पार्लरों में दिवाली के पहले फेशियल को लेकर काफी भिड़ लगी होती है। कई पार्लर ने दिवाली पर कुछ आफर्स भी दिये है।


Ghamasan.com की से खास बातचित में ब्यूटि पार्लर की संचालक जिनी देवलिया ने बताया कि आज ​का दिन बेहद खास होता है। पहले की महिलाएं धर मे ही उबटन बना कर लगाती थी, लेकिन आज की महिलाएं पार्लर में तैयार होना ज्यादा पसंद करती है।

दिवाली के समय साफ—सफाई में धूल,मिटटी की वजह से स्कीन में ड्रायनेस आ जाती है। चेहरे पर काफी रूखापन ​नजर आता है। ऐसे में फेशियल करवाना चाहिए। ​जिससे स्कीन का ड्रायनेस खतम हो जाती है। पार्लर में महिलाएं फेशियल,मेनिक्योर,पेडिक्योर और बॉडी पोलिसिंग करवा रही है ताकि महेंदी अच्छा से खिल सके। ज्यादातर महिलाएं नेचुअरल फेशियल पंसद करती है। मौसम के हिसाब से फ्रूट फेशियल,आंरेज सबसे ज्यादा पंसद किए जा रहे है। इसके अलावा घरेलु टिप्स भी अप्लाय करने की सलाह देते है जैसे हल्दी चंदन का पैक लगाए और मैदा में कच्चे दुध मिलाकर लगाने से टेनिंग स्कीन ​ठीक हो जाती है और चेहरे पर निखार आ जाता है। चेहरे पर साइड इफेक्ट भी नहीं करते है। 6 सालों से पार्लर चला रही हुं। दिवाली पर सिर्फ महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आफर्स निकाले है। आज के लिए करीब 30 आडर्स है।

पिंकी राठौर की रिपोर्ट

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com