फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर गुरुवार शाम बॉलीवुड सितारों की महफिल जमी. आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और रमेश तौरानी के बाद मनीष मल्होत्रा ने प्री दिवाली पार्टी ऑर्गेनाइज की थी. इस दिवाली बैश पार्टी में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर काफी स्टाइलिश अंदाज़ में नजर आईं. दोनों बहनें ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी ब्यूटीफुल लग रही थीं. लेकिन इस दौरान खुशी को अपने आउटफिट के साथ काफी स्ट्रगल करना पड़ा.

दिवाली बैश पार्टी से मनीष मल्होत्रा का एक वीडियो सामने आया है. जिसे इस वीडियो में जाह्नवी और खुशी दोनों ही पार्टी में खूबसूरत एंट्री करती नजर आ रही हैं. जाह्नवी ने इस मौके के लिए डार्क ग्रीन कलर का शिमरी लहंगा पहना हुआ था. जिस पर हैवी वर्क था. खुले बाल के साथ जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं उनकी छोटी बहन खुशी भी कयामत ढा रही हैं. खुशी दिवाली पार्टी में व्हाइट शीर साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी करती दिख रही हैं.

.

साड़ी में स्टनिंग लगी दोनों बहने

वीडियो में एंट्री के दौरान जाह्नवी और खुशी पैपराजी के सामने एकसाथ बेहद खूबसूरत पोज़ देती दिख रही हैं. लेकिन कैमरे के सामने पोज़ देने के बाद जब दोनों ही अंदर जाने के लिए मुड़ती हैं तो जाह्नवी फट से सीढ़ी पर चढ़ जाती हैं, लेकिन खुशी सीढ़ी पर नहीं चढ़ पाती हैं. सीढ़ी पर चढ़ते हुए खुशी को काफी स्ट्रगल करना पड़ता है. फिर वीडियो में साफ दिख रहा है कि अंत में जाह्नवी उनका हाथ पकड़ सीढ़ी चढ़ने में हेल्प करती हैं.

कुल मिलाकर खुशी साड़ी में थोड़ी अनकंफर्टेबल लगीं. अब जाह्नवी और खुशी का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वहीं खुशी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. वो फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगी.