इशी ‘माँ’ नहीं चाहती अभी बच्चा, जानिये क्या है उनकी फैमिली प्लानिंग?

0
6

ज़ी टीवी पर जल्द ही एक टॉक शो ‘ज़ज्बात संगीन से नमकीन तक’ शुरू होने वाला है जिसमें सेलिब्रिटी अपने निज़ी जीवन से जुड़े कई किस्से शेअर करेंगे. इसी शो में टीवी की चहेती इशी माँ यानी कि दिव्यंका त्रिपाठी भी अपने पति विवेक के साथ आई थी. दिव्यंका ने शो में अपनी शादी यहाँ तक कि अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में भी बतया.

View this post on Instagram

#PostPerformanceBliss #DelhiWeddings and Us!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

अपने व्यक्तिगत और काम से संबंधित यात्राओं के कई क्षणों का जिक्र करते हुए, जिन्हें उन्होंने अनुभव किया तथा उनकी देखभाल की, दिव्यंका और विवेक दोनों  ने जल्द ही अपने प्रेम जीवन की कई बारीकियों को छुआ। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने कभी अपने रिश्ते को छुपाया तो कभी सबके सामने अपने प्यार का इज़हार किया.

View this post on Instagram

#ColouringDelhiWithLove Me in @ambraee_!❤️

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

मगर जैसा कि कहा जाता है कि शादी के बाद प्यार एक पायदान और ऊपर आ जाता है. दिव्यंका और विवेक के जीवन में भी वही पल है.

अभी हाल ही में विवेक ने दिव्यंका के सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि वे एक दोस्त के शिशु स्नान में भाग में भाग लेने जा रहे हैं. यह फोटो डालते ही उनके फैन्स उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में जानना चाहते थे.

जब राजिव ने शो में उनसे इस बारे में सवाल पूछा तो दिव्यंका ने जवाब दिया कि,”विवेक और मैं अभी तक माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि यह एक बड़ी ज़िम्मेदारी है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here