नर्मदा यात्रा के बाद दिग्गी की पत्नी अब निकली वोट मांगने | Digvijay Singh wife now seeking for VOTES

0
141

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ कठिन नर्मदा यात्रा करने वाली उनकी पत्नी अमृता सिंह अब अपने पति के लिए भोपाल में जनता के बीच जाकर वोट मांग रही है।। पेशे से पत्रकार अमृता सिंह ने भी भोपाल में मोर्चा संभाल लिया है।

आज उन्होंने अपने पति के समर्थन के लिए वोट मांगने की शुरुआत गुलमोहर बाग, हनुमान टेकरी और लाल घाटी में संपर्क किया। बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया, कार्यकर्ताओं से बात की। दिग्विजय सिंह के खिलाफ बीजेपी अभी तक कोई उम्मीदवार तो खड़ा नहीं कर पाई है, लेकिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ निवेश सिंह को हराने के लिए मोर्चा संभाल लिया है।

एक तरफ दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह महिलाओं को जाकर समझाने का काम कर रही है। तो युवा बिग्रेड को अपने पिता के पक्ष में करने के लिए उनके पुत्र और मंत्री जयवर्धन सिंह ने भी कई दिनों से मोर्चा संभाल रखा है। हर हालत में चुनाव जीतना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने भी अपनी पूरी ताकत यहां पर लगा दी है। हिंदुस्तान की जो महत्वपूर्ण लोकसभा सीट है उनमें से भोपाल भी एक है। पूरे देश के नेताओं की निगाहें इस सीट पर है। दिग्विजय सिंह के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी यहां सभा करने आएंगे। इसके अलावा भाजपा हिंदू नेताओं को इस इलाके में काम पर लगा रही है।

Read More:कांग्रेस के पास है सबसे ज्यादा धनवान कैंडिडेट, 417 करोड़ तक है संपत्ति | Congress Richest Candidate, 417 crores Property

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here