Breaking News

बड़ा खुलासा: आतंकियों को बचाने के लिए दिग्विजय ने रची थी हिन्दू आतंकवाद की थ्योरी

Posted on: 19 Jun 2018 04:26 by Ravindra Singh Rana
बड़ा खुलासा: आतंकियों को बचाने के लिए दिग्विजय ने रची थी हिन्दू आतंकवाद की थ्योरी

भोपाल: कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर गृह मंत्रालय के पूर्व सचिव आरवीएस मणि ने गंभीर आरोप लगाए है। मणि ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने हिंदू आतंकवाद की झूठी कहानी गढ़ी थी, जिससे असली आतंकवादियों को बचाया जा सके।

Digvijay-Singh-Says-PM-Narendra-Modi-is-failure-and-KCR-is-Dictator

आरवीएस मणि ने आगे बातचीत में कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि वर्ष 2010 तक हिंदू आतंकवाद को लेकर उन्हें कोई आधिकारिक जानकारी नहीं थी। यहां तक कि बाद में ऐसी कोई चीज नहीं थी। मैंने एक किताब लिखी है, जिसमें मैंने स्पष्ट किया है कि किस तरह से हिंदू आतंकवाद की नींव रखी और इसे फैलाया दिग्विजय सिंह ने फैलाया है।

Diggi2

आरवीएस मणि के मुताबित, हिंदू आतंकवाद के नाम पर सरकारी संसाधनों का उपयोग करते हुए उन्होंने असली आतंकियों को बचाया। समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट के आरोपी आरिफ कासमानी, मक्का मस्जिद ब्लास्ट के आरोपी बिलाल भागने में सफल हुए थे।

दिग्विजय सिंह के बारे में मणि ने बताया की इनका राजनैतिक एजेंडा समझ नहीं आया, लेकिन हिंदू आतंकवाद जैसी कोई बात नहीं थी। उल्लेखनीय है कि हाल ही में दिग्विजय सिंह ने कहा है कि उन्होंने कभी भी हिंदू आतंकवाद की बात नहीं की, बल्कि उन्होंने संघी आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल किया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com