Breaking News

दिग्विजय ने कहा – मध्यप्रदेश मे जो मामा नहीं कर पाया वो नाना करेगा | Digvijay Singh and Sadhvi Pragya put their full strength on Campaigning

Posted on: 11 May 2019 13:51 by Parikshit Yadav
दिग्विजय ने कहा – मध्यप्रदेश मे जो मामा नहीं कर पाया वो नाना करेगा | Digvijay Singh and Sadhvi Pragya put their full strength on Campaigning

भोपाल की चुनावी जंग को जीतने के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और बीजेपी की नेता साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को अपनी पूरी ताकत लगा दी। दिग्विजय सिंह ने ‘नाना’ बन कर ‘मामा’ शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला, वहीं प्रज्ञा ठाकुर मोटर साइकल से जनता के दरवाजे तक पहुंचीं। लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिग्विजय सिंह ने कोलार इलाके में जनता को आश्वासन दिया कि वह अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए हरेक वादे को पूरा करेंगे। दिग्विजय ने कहा, जो मामा नहीं कर सका, वह अब नाना करेगा। मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान ‘मामा’ के नाम से लोकप्रिय हैं। दिग्विजय सिंह ने अपने पोलिंग एजेंटों को आगाह किया कि वे मॉक वोटिंग के दौरान ईवीएम को कायदे से चेक कर लें। उन्होंने कहा कि वह शनिवार को पूरे दिन मौजूद रहेंगे और पोलिंग एजेंट गतिविधियों पर नजर रखें।

 

हमें सतर्क रहना है – दिग्विजय

हमें बहुत सतर्क रहना है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ने जनता को आगाह किया कि वे पैसे और धन के प्रभाव में न आएं और भय मुक्त होकर वोट करें।उधर, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बाइक पर बैठ कर चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि भोपाल का चुनाव इस शहर और देश का भविष्य तय करेगा। प्रज्ञा ठाकुर ने बाइक पर बैठ कर कार्यकर्ताओं और मतदाताओं से मुलाकात की। प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल सीट पर काफी अहमियत रखने वाले सरकारी कर्मचारियों से भी मंत्रालय के बाहर मुलाकात की और उनका समर्थन मांगा।

पिछली सरकार ने सताया लकिन टूटी नहीं – प्रज्ञा

कर्मचारियों को संबोधित करते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि राज्य की पिछली कांग्रेस सरकार ने उनका उत्पीडऩ किया था, लेकिन वह टूटी नहीं। उन्होंने कहा, भोपाल लोकसभा चुनाव इस शहर और देश का भविष्य तय करेगा। यह चुनाव बीजेपी के फैसलों और विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए जरूरी है। प्रज्ञा ठाकुर ने लोगों से अपील की कि वे बड़ी संख्या में वोट दें। प्रचार के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने मंदिर में दर्शन किए और पूजा में हिस्सा लिया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com