क्या Urfi Javed ने कर लिया सुसाइड, वायरल हो रही RIP वाली पोस्ट

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती हैं। अपने कमाल के फोटो के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है।

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती हैं। अपने कमाल के फोटो के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। इतनी पॉपुलर होने के बावजूद भी उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है। सोशल मीडिया पर कई बार वो ट्रोल भी होती हैं लेकिन कभी भी निराश नहीं होती। आए दिन उर्फी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के साथ-साथ छाई रहती है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें उर्फी ने हाल ही में कन्हैयालाल हत्याकांड की निंदा की थी। इसके लिए उर्फी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर की थी। जिसमे लिखा था, अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। उर्फी की ये पोस्ट देखने के बाद लोग उन पर भद्दे कमैंट्स के साथ धमकी दे रहे है। लेकिन इससे भी बुरा यह हुआ है कि अब कुछ लोग एक्ट्रेस की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके गलत खबरें फैला रहे हैं।

Also Read – Kapil Sharma की बढ़ी मुश्किलें, शो के प्रमोटर ने लगाए गंभीर आरोप 

जिसके चलते उर्फी ने एक पोस्ट शेयर की है और साथ ही चिंता जताई है। उर्फी की इस पोस्ट में आप देख सकते है कि एक शख्स ने कोलाज फोटो शेयर किया है। जिसमे एक तरफ एक लड़की गले में फांसी का फंदा लगाए सुसाइड करती दिख रही है और इसी के साथ कोलाज में उर्फी जावेद की फोटो लगाई है। इसी के कैप्शन में लिखा है उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं। इस को देखते हुए उर्फी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अब ये कमेंट में लिखा है कि वो मेरा मर्डर करने वालों के साथ खड़ा है। कई फैंस भी उर्फी के लिए चिंता जता रहे है।