Breaking News

इंदौर पार्टी लवर्स के लिए मैरियट होटल में कल से “दिआमांते” लाउंज बार की शुरुआत | Diamante lounge Opening at Indore Marriott Hotel

Posted on: 10 May 2019 15:59 by Mohit Devkar
इंदौर पार्टी लवर्स के लिए मैरियट होटल में कल से “दिआमांते” लाउंज बार की शुरुआत | Diamante lounge Opening at Indore Marriott Hotel

इंदौर वासियों के मैरियट होटल हर बार लज़ीज़ व्यंजनों की पेशकश लेकर आता है. लेकिन इस बार मैरियट होटल शहर वासियों के लिए नाईटआउट और रोमांचिक पार्टियों से भरपूर अपना हाई लेवल एनर्जी लाउंज बार लेकर आया है. जिसकी ओपिनिंग शनिवार 11 मई को होने जा रही है. इस लाउंज बार का नाम “दिआमांते” है. यह लाउंज बार शहरवासियों को क्लबिंग का एक नया अनुभव कराएगा. दिआमांते में साउथ अफ्रीका के मिक्सोलॉजिस्ट ट्रिस्टन मनी द्वारा वर्ल्ड क्लास कॉकटेल्स एवं अंतर्राष्ट्रीय, एशियाई और भारतीय व्यंजन परोसे जाएंगे.

मैरियट होटल शनिवार को होने जा रहे दिआमांते के लॉन्च पर एक ग्रैंड लॉन्च नाईट ‘द रॉयल सोइरी’ का आयोजन करने जा रहा है. इस इवेंट में बेहतरीन डांस परफॉरमेंस, फ्लैर बारटेंडिंग होगी साथ ही गली बॉय फेम शाह रुल, डीजे वरद और द स्पिन डोक्टर की धुन पर सभी झूमेंगे. बता दें कि, डीजे वरद उर्फ़ यश वरद पुणे के रहने वाले हैं. उनके हर गानों पर लोग अपने आप  को नाचने से रोक नहीं पाते. मेहमानों को सेलिब्रिटी फील देने के लिए रेड कारपेट एंट्री होगी और साथ ही फोटो खिचवाने के लिए दिआमांते के प्रवेश द्वार के पास एक फोटो बूथ बनाया गया है.

इंदौर मैरियट होटल के जनरल मैनेजर, देवेश रावत ने बताया-

“ हमारे मेहमानों को एक अलग और नए स्तर का पार्टी अनुभव प्रदान करने के लिए, इंदौर मैरियट होटल में दिआमांते को लॉन्च करके हमें बहुत ख़ुशी हो रही है. इंदौर मैरियट होटल में यह हमारा निरंतर प्रयास है कि हम अपने मेहमानों को सबसे स्वादिष्ट खान-पान के साथ बेहतरीन सेवाएं और सुविधाएं पेश करें. हम निरंतर अपने मेहमानों की अपेक्षाओं को पूरा करने का प्रयास करते रहते हैं. दिआमांते में अंतरराष्ट्रीय, एशियाई, भारतीय व्यंजनों, वर्ल्ड क्लास कॉकटेल और बेहतरीन म्यूजिक के साथ निश्चित रूप से मेहमानों के लिए एक नया अनुभव होगा. हमें उम्मीद है कि ‘दिआमांते’ हमारे मेहमानों की उन अपेक्षाओं को पूरा करेगा जिसका वे इंतजार कर रहे थे.”

इंदौर वासियों के नाईट पार्टी लवर्स के लिए मैरियट होटल दिआमांते’ को लेकर आया है. यहां शहर वासियों के नाईटआउट में यह लाउंज चार चांद लगा देगा. इस लाउंज में धमाकेदार म्यूजिक के साथ मेहमान अपने परिवार को एक लक्जरी लाइफस्टाइल का भी अनुभव दिला सकते हैं.

इंदौर मैरियट होटल के बारे में-

इंदौर मैरियट होटल, प्रीमियम 5 सितारा प्रॉपर्टी है, जो मध्य प्रदेश में कमरे और मीटिंग स्पेस के मामले में सबसे बड़ी प्रॉपर्टी है, जहाँ 55,000 वर्ग फुट का विशाल मीटिंग और बैंक्वेट शामिल है, जो अविश्विस्निय है. यह होटल हवाई अड्डे से कुछ मिनट की दूरी पर स्थित है साथ ही यहां से शहर के सभी बिज़नेस और एंटरटेनमेंट हब तक आसानी से पंहुचा जा सकता है. होटल के कुल 218 रेसीडेनशियल कमरों में से 11 सुइट्स और 80 कमरे हैं, जो पूरी तरह से आई-पैड से नियंत्रित किए जाते हैं। गेस्ट के कम्फर्ट को ध्यान में रखते हुए कमरों को बहुत ही खूबसूरती से तैयार किया गया है. अधिक जानकारी के लिए www.marriott.com देखें. इंदौर मैरियट होटल से आप फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर @marriottidr के जरिए जुड़े रह सकते हैं.

Read More:भाजपा प्रवक्ता गोविंद मालू ने किए कांग्रेस से 10 सवाल

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com