Breaking News

हकीक़त में कौन और कैसे मरी थी महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा!

Posted on: 23 Jun 2018 05:23 by Lokandra sharma
हकीक़त में कौन और कैसे मरी थी महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा!

कैप्टन कूल के नाम से जाने पहचाने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी विश्व में एक अलग पहचान रखते हैं. भारत के सबसे सफलतम कप्तानों की लिस्ट में धोनी का नाम सबसे पहले आता है. महेंद्र सिंह धोनी ही एक मात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके जीवन पर सन्यास लेने के पहले ही फिल्म बना दी गयी. और यह फिल्म जबरदस्त तरीके से हिट भी साबित हुई. मगर क्या इस फिल्म में फिल्माए गए सारे द्रश्य सच्चे थे? यह वो सवाल है जो हर किसी के ज़हन में जरुर आया होगा.

फिल्म “एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” में सबसे रुला देने वाला पल वो था जब धोनी की पहली प्रेमिका प्रियंका झा की एक कार एक्सीडेंट मौत हो गयी थी. फिल्म में धोनी का किरदार निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत ने इस सीन में जान डाल दी थी. प्रियंका झा का किरदार दिशा पटानी ने यादगार बना दिया. बता दें प्रियंका धोनी के साथ उस वक्त थे, जब वे अपने करियर में उतार चढ़ाव देख रहे थे.

मीडिया की माने तो धोनी और प्रियंका एक दुसरे को बहुत प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे. उन दोनों के लव स्टोरी के दौरान ही धोनी का सिलेक्शन टीम इंडिया में हुआ. लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ की दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. उन दोनों के लव स्टोरी के दौरान ही धोनी का सिलेक्शन टीम इंडिया में हुआ. लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ की दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए.

इसी दौरान जब धोनी एक फॉरेन टूर पर गए हुए थे तब प्रियंका की कार एक्सीडेंट में मौत हो गयी. धोनी को ये तब पता चली जब वो टूर से वापस लौटे. उन्हें ये खबर जानकार बहुत बड़ा धक्का लगा. उस वक़्त उनके करीबियों को लग रहा था की धोनी अब शायद नही खेलेंगे लेकिन धोनी ने इस हादसे को अपनी कमजोरी नहीं बल्कि ताक़त बनाया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com