Breaking News

धोनी ने गावस्कर से कही ये बड़ी बात

Posted on: 29 Dec 2018 15:26 by Rakesh Saini
धोनी ने गावस्कर से कही ये बड़ी बात

भारतीय ​टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को एक बड़ी बात कही है। धोनी ने कहा कि लोगों को व्यक्गित पसंद की आलोचना करने से बचना चाहिए। उन्होंने यह बात इस संबंध में ​कही क्योंकि कई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों ने इस साल रणजी ट्रॉफी नहीं खेलने का फैसला किया है। शिखर धवन और युजवेेंद्र चहल ने इस साल रणजी ट्रॉफी नहीं खेलने का फैसला किया जबकि टीम इंडिया के लिए सिर्फ अंबाती रायुडू ने प्रथम श्रेणी क्रिकेेट से संन्यास लिया है।

धोनी ने बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और इंडिया सीमेंट के प्रमुख एन श्रीनिवासन की किताब के विमोचन के मौके पर कहा, “खिलाड़ियों को संभालना जरूरी है. हमें घरेलू सर्किट थोड़ा कम चुनौतीपूर्ण बनाना चाहिए. इसके अलावा टी 20 क्रिकेट और व्यक्तिगत पसंद की भी ज्यादा आलोचना नहीं की जानी चाहिए.”

धोनी ने व्यक्तिगत पसंद ही आलोचना से बचने की बात बोलकर इशारों-इशारों में सुनील गावस्कर को जवाब दिया। गावस्कर ने हाल ही में कहा था कि धोनी को मैच फिट रहने के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलनी चाहिए। धोनी ने कहा, ‘खिलाड़ियों को सुरक्षित रखना जरूरी है। हमें घरेलू सर्किट थोड़ा कम चुनौतीपूर्ण बनाना चाहिए। इसके अलावा टी20 क्रिकेट और व्यक्तिगत पसंद की भी अधिक आलोचना नहीं की जानी चाहिए।’

Read More :- टीम इंडिया में धोनी की वापसी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com