बिशन सिंह ने धोनी को बताया टीम का ‘आधा कप्तान’ |Dhoni half a captain of Indian team

0
42
bishan singh bedi

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला बुधवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा। अभी तक पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमों ने दो दो मुकाबले जीत कर सीरीज में बराबरी कर रखी है। टीम को मोहाली में अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के बिना मैदान पर उतरी। ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को चार विकेट से हरा दिया।

पांचवें वनडे मैच से पहले ही पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी ने धोनी और विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा की सीरीज के चौथे मैच में धोनी के नहीं होने से कप्तान विराट कोहली असहज दिख रहे थे।

dhoni

72 साल के पूर्व स्पिनर ने कहा, मैं ऐसा टिप्पणी करने वाला कौन हूं लेकिन हम सभी हैरान थे कि महेंद्र सिंह धोनी को दोनों आखिरी मुकाबले में आराम क्यों दिया गया। उनके ना होने से विकेट के पीछे बल्लेबाजी और फील्डिंग में उनकी कमी महसूस हुई। वह एक तरह से आधा कप्तान है.’उन्होंने कहा, ‘धोनी अब युवा नहीं होने जा रहा हैं और वह पहले जैसा फुर्तीला भी नहीं है लेकिन टीम को उनकी जरूरत है।

उन्होंने कहा कि धोनी पहले की तरह ना ही युवा है और ना ही फुर्तीले है। लेकिन उनके होने से टीम शांत भाव से खेलती है। विराट को हमेशा उनकी जरूरत होती है। उनके नहीं होने से वह असहज हो जाते है। यह भविष्य के लिए ठीक नहीं है।

विश्व कप को लेकर बिशन सिंह ने कहा कि विश्व कप में अभी ढाई महीने का समय शेष है। हमें उससे पहले ज्यादा प्रयोग नहीं करना चाहिए। टीम को वर्तमान में जिना चाहिए। इसक लिए पिछले 18 महीने से प्रयोग कर रहे हैं। इसी जरूरत नहीं है।

Read More:- ऋषभ पंत को दिल्ली चुनाव आयोग ने बनाया ब्रांड एम्बेसडर| Election Commission of Delhi Brand Ambassador to Rishabh Pant

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here