सिंधिया के कारण धार और ग्वालियर में काँग्रेस ने घोषित किए कमजोर उम्मीद्वार | Weak Candidates Declared in Dhar and Gwalior

0
55

आगामी लोकसभा चुनाव के चलते काँग्रेस ने अपने उम्मीद्वारों की एक और सूची जारी कर दी है। बता दे कि इस सूची में 18 उम्मीद्वारों के नामों का ऐलान किया गया है। साथ ही सूची में हरियाणा, मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के प्रतियायों के नाम शामिल है। काँग्रेस द्वारा जारी सूची के अनुसार मध्यप्रदेश के भिण्ड़ से देवाशिष जाररिया, ग्वालियर से अषोक सिंह और धार से दिनेष गिरवाल को टिकट दिया गया है। बता दे कि धार से काँग्रेस प्रत्याशी दिनेश गिरवाल वर्तमान में मध्यप्रदेश युवक काँग्रेस के प्रदेश सचिव है।

वहीं पार्टी ने हरियाणा के अंबाला से पूर्व केन्द्रीय मंत्री कुमारी शैलजा, सिरसा से प्रदेश काँग्रेेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर, रोहतक से दीपेन्द्र हुड्डा, भिवाड़ी-महेन्द्रगढ़ से श्रुति चैधरी, गुडगांव से कैप्टन अजय सिंह यादव और फरिदाबाद से ललित नागर पर भरोसा जताया है।
साथ ही पार्टी ने उत्तर प्रदेश से उम्मेद सिंह निषाद, कृणा पटेल, राजकिशोर सिंह, सलेमपुर से राजेश मिश्रा, देवव्रत मिश्रा, अजीत कुमार कुशवाह, शिवकन्या कुशवाह और रमाकांत यादव के नाम घोषित किए है।

काँग्रेस इसी सूची के साथ अभी कुल 404 उम्मीद्वारों के नाम घोषित कर दिए है। वहीं इन्दौर को छोड़ मध्यप्रदेष के सभी टिकटों पर कांग्रेस ने अपने प्रत्याषियों के नाम घोषित कर दिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here