Breaking News

इस डिज़ाइनर ने खोली करण जौहर की पोल, शेयर की ऐसी तस्वीर और कहा-“प्यार किया तो डरना क्या” | American Designer Prabal Gurung and Karan Johar Dating Rumours Viral on Social Media…

Posted on: 27 May 2019 14:22 by Mohit Devkar
इस डिज़ाइनर ने खोली करण जौहर की पोल, शेयर की ऐसी तस्वीर और कहा-“प्यार किया तो डरना क्या” | American Designer Prabal Gurung and Karan Johar Dating Rumours Viral on Social Media…

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने हाल ही में अपना 47वां जन्मदिन मनाया है. उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उनको बधाईयां भी दी है. इस दौरान अमेरिकन डिज़ाइनर प्रबल गुरुंग ने भी अपने अंदाज़ में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उनकी और करण जौहर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

View this post on Instagram

Pyaar Kiya To Darna Kya. Happy birthday KJo.

A post shared by Prabal Rana Gurung (@troublewithprabal) on

प्रबल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जैसे ही यह तस्वीर शेयर की तभी से दोनों के बीच के रिलेशन को लेकर काफी चर्चा होने लग गई. जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमे दोनों काफी क्लोज नज़र आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं प्रबल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि, लिखा- प्यार किया तो डरना क्या…हैप्पी बर्थडे करण जौहर.

इसके बाद करण जौहर ने प्रबल की शेयर की हुई तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘खुद को कंट्रोल करो भइया’. लेकिन इसके बाद से दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. कुछ यूजर्स ने तो यह लिख दिया कि, “ये क्या हुआ, कब हुआ कैसे हुआ.”

बता दें कि प्रबल गुरुंग अमेरिका के मशहूर डिज़ाइनर हैं. हाल ही में हुए मेट गाला में ईशा अंबानी ने भी प्रबल द्वारा डिजाईन किया हुआ ड्रेस पहना हुआ था. बता दें कि, करण जौहर का नाम पहले मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा से भी जुड़ चूका है. हालांकि मनीष ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है कि उनकी और करण के बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है.

आपको बता दें कि, करण इन दिनों अपनी फिल्म कलंक और स्टूडेंट ऑफ़ द इयर को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. हालांकि यह दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं. इसके अलावा करण अपनी अपकमिंग फिल्म तख़्त को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए हैं. ख़बरों के मुताबिक, करण जौहर की यह अब तक की सबसे बड़ी ब्लाक बस्टर फिल्म होने वाली हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com