दिल्ली में मुफ्त सफर पर सीएम केजरीवाल का हुआ विरोध, महीला ने पकड़ी शर्ट | Delhi NCR: Arvind Kejriwal Opposes Free Travel Woman hold Shirt

0
17

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में दिल्ली में महिलाओं के लिए फ्री मेट्रो, बस सेवा लागू की है। जिसका कांग्रेस और बीजेपी लगातार विरोध कर रही हैं। दोनों पार्टियों का कहना है कि केजरीवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपनी पार्टी के फायदे के लिए यह कदम उठाया है।

इसी के चलते जब सीएम अरविंद केजरीवाल साउथ दिल्ली में लोगों का हालचाल जानने पहुंचे थे। साथ ही सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का भी जायजा ले रहे थे। इस दौरान उन्हें एक असहज स्थिति का सामना करना पड़ गया। दरअसल केजरीवाल ने जब मेट्रो और बस में फ्री सफर को लेकर वहां पर मौजूद लोगों से सवाल किए तो लोगों ने इसका जमकर विरोध किया साथ ही एक महिला ने केजरीवाल की शर्ट तक पकड़ ली। हालांकि महिला ने गुस्सा दिखाते हुए तुरंत शर्ट छोड़ दी थी।

वहीं बिजली और पानी की कीमत में कमी को लेकर जनता का हाल-चाल जानने निकले केजरीवाल को इन्हीं दो मुद्दों पर साउथ दिल्ली के लोगों की नाराजगी का सामना भीकरना पड़ गया और केजरीवाल के सामने लोगों ने पानी बिजली और गंदी के मसले पर भी केजरीवाल को जमकर घेरा।

जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने इलाके के लोगों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही उनके क्षेत्र में पानी की दिक्कत को दूर कर दिया जाएगा। इसके अलावा सीएम ने बीते 1 महीने से 2 घंटे के लिए हो रही बिजली कटौती पर भी कार्रवाई करते हुए जल्दी ट्रांसफार्मर लगाने के आदेश जारी किए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here