पटरी पर चलने को मजबूर दिल्ली मेट्रो के यात्री | Delhi Metro Yellow Line affected On Gurgaon Route after Technical Snag

0
38
METRO

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन में ट्रेनों में तकनीकी समस्या के चलते उसमें सफर करने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। परेशान होने वाले यात्रियों में ज्यादातर ऐसे लोग है जो रोज ऑफिस और पढ़ाई के लिए मेट्रो ट्रेन में सफर करते है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली मेट्रो के रूट्स में आ रही तकनीकी खराबी के कारण ट्रेन या तो बीच में ही रुक जाती है या वह धीरे-धीरे ही चलती है। जिससे यात्रियों को समय से अपने मुकाम पर पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

मीडिया खबरों की माने तो कि छतरपुर से कुतुब मीनार के बीच डेढ़ घंटे से अधिक समय से एक ट्रेन फंस गई, जिसके बाद ट्रेन में कुछ लोगों की तबीयत खराब होने लगी और बिगड़ते हालात देखकर ट्रेन के दरवाजे बीच रास्ते में ही खोल दिए। गेट खोलने से यात्री ट्रेन से उतर कर पैदल ही अपने मुकाम तक जाने को मजबूर हो गए।

मेट्रो ट्रेन के कई रूट्स बाधित है तो वहीं पीक आवर में कई ट्रेन की रफ्तार काफी धीमी है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के अधिकारी का कहना है कि छतरपुर में तकनीकी खराबी होने से सुल्तानपुर और कुतुबमीनार के बीच मेट्रो नहीं चल रही हैं, लेकिन इस रूट के बाधित होने के कारण यात्रियों को राहत देने के लिए डीएमआरसी सुल्तानपुर और कुतुबमीनार के बीच फीडर बसों का संचालन कर रहा है।

इसके अलावा मजेंटा लाइन रूट में भी पिछले चार दिनों से तकनीकी खामी के चलते परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। जिससे पीक आवर में नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली जा रहे यात्रियों को काफी परेशानी आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here