राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, लेजर से किया टारगेट | Laser Pointed at Rahul Gandhi

0
44
rahul gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक का पार्टी ने आरोप लगाया है। कांग्रेस के तीण वरिष्ठ नेताओं ने इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह को चिट्ठी लिखी है और जांच कराने के लिए कहा है। पत्र के जरिए से कांग्रेस ने राहुल गांधी की सुरक्षा विवरण से संबंधित प्रोटोकोल को सख्ती से पालन कराए जाने की मांग की है।

must read: लोकसभा चुनाव : इन दिग्गजों की किस्मत EVM में होगी कैद

कांग्रेस की ओर से लिखे पत्र में कहा गया है कि नामांकन दाखिल करने के बाद जिस समय राहुल गांधी पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे, उस समय राहुल गांधी के सिर के हिस्से पर हरे रंग की लेजर से टार्गेट किया गया था। राहुल गांधी के सिर को निशाना बनाते हुए सात बार टार्गेट किया गया। पत्र में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और इंदिरा गांधी की हत्या का जिक्र किया है।

कांग्रेस की ओर से लिखे गए इस पत्र में कांग्रेसी नेता अहमद पटेल, जयराम रमेश और रणदीप सिंह सुरजेवाला के साइन है। इसमें सरकार से कहा गया है कि किसी भी राजनीतिक मतभेद के बावजूद राहुल गांधी की सुरक्षा आपकी सरकार और मंत्रालय की पहली ज़िम्मेदारी है।

must read: लोकसभा चुनाव : नागालैंड में 1 बजे तक सबसे ज्यादा 75 फीसदी वोटिंग

बुधवार को किया था नामांकन

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को अमेठी से अपना नामांकन दाखिल किया था। नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने रोड शो किया था। उस दौरान उनके साथ सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा मौजूद थे। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने डीएम ऑफिस के बाहर मौजूद पत्रकारों से बातचीत करते हुए राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले पर केंद्र सरकार को घेरा था।

must read: लोकसभा चुनाव: 33 करोड़ रुपए है आपकी उंगली पर लगने वाली स्याही की कीमत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here