दीपिका ने बताया की कैसे उन्हें रणवीर से पहली नजर में हुआ प्यार 

21वें जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो गयी है। इस दौरान बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इसका हिस्सा बनती दिखाई दी।

0
16

21वें जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो गयी है। इस दौरान बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  इसका हिस्सा बनती दिखाई दी। फिल्म फेस्टिवल के समय जिसने भी दीपिका का ये अंदाज देखा वो सिर्फ उनको ही देखता रह गया। दीपिका पादुकोण  जियो मामी  फेस्टिवल के शिरकत करने के लिए पोल्का डॉट ब्लू गाउन में नजर आई।

जहां दीपिका ने अपनी कुछ बेहतरीन फिल्मों की यादों को साझा किया। दीपिका ने सबसे पहले अपने पहली फिल्म ओम शांति ओम के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि पहले दिन जब वह शाहरुख से मिली तो वह खुद की छवि को लेकर बहुत चिंतित थी। उन्होंने कहा, मैं शाहरुख के सामने खुद को एक हीरोइन के तौर पर पेश करना चाहती थी। उन्होंने कहा कि शाहरुख पहले फिल्म के बारे में सोचते हैं फिर किसी और चीज के बारे में। फिल्म के लिए वह हर स्थिति में काम कर सकते हैं।

बातचीत के दौरान दीपिका ने फिल्म रामलीला में काम करने का अपना अनुभव शेयर किया। इस फिल्म में पहली बार दीपिका और रणवीर सिंह एक साथ नजर आए थें और यही से दोनों प्यार हुआ।  दीपिका ने इस फिल्म की यादों को शेयर करते हुए कहा, फिल्म में कुछ सीन्स में, मैं रणवीर पर गुस्सा करती हूं और चिल्लाती भी हूं जो मेरे लिए मुश्किल था। और यही सब करते करते हम दोनों को एक दूसरे से कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला।  

मामी फेस्टिवल में में दीपिका ने अपनी फिल्मो से लेकर रणवीर की बाते की की कैसे वो अपने कैरेक्टर में खो जाते हैं कैसे वो घर में रहते हैं। उन्होंने ने पीकू के बारे में बात की की ऐसे फिल्म वो बार बार करना चाहती हैं।  अपने करियर के उतार चढ़ाव के बारे में बोला और बताया की छपाक फिल्म जो की एक एसिड अटैक पर बेस्ड हैं उससे करना कितना कठिन रहा उनके लिए। साथ ही अपने ड्रेस को लेकर बहुत ही चर्चा में थी उन्होंने ने पोल्का डॉट गाउन में लोगो को अपने ओर रिझा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here