दीपिका ने अवार्ड फंक्शन में लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात | Deepika said about the Lok Sabha election in the award function

0
15
deepika padukone

लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों कई बड़ी खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां लोकसभा चुनाव में वोट करने के लिए जनता से अपील भी कर रही हैं. चाहे सचिन तेंदुलकर हों या वीरेंद्र सहवाग, अमिताभ बच्चन हों या रजनीकांत, सभी हस्तियां देशवासियों से लोकतंत्र के इस पर्व में भागीदारी करने की अपील कर रहे हैं.

इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में हुए एक अवार्ड फंक्शन में जनता से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करने की अपील की है. दीपिका मंगलवार को आयोजित हुए ‘ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2019’ में बोल रही थीं, जहां उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पदमावत’ के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया.

मीडिया से बात-चित में दीपिका ने कहा कि,“मतदान करना हर व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण है. आप किसे वोट दें यह निजी मामला है. सरकार को लेकर सबके अपने अनुभव हैं. कुछ लोगों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ा है, कुछ पर नहीं.”
वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी लोगों से लोकतंत्र के इस पर्व में भाग लेने की अपील की.

बता दें कि, दीपिका इन दिनों अपनी शादी की जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं. फ़िलहाल दीपिका अभी किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हैं. दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह को कई बार एअरपोर्ट पर स्पॉट भी किया जा चूका है. रणवीर सिंह की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट भी नज़र आई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने एक रैपर का किरदार निभाया है.

Read More: जब दीपिका ने रणबीर को किया किस, फैंस बोले- “रणवीर सिंह को भूल जाओ” | Photos of Deepika Padukone and Ranbir Kapoor Kiss and Hug goes Viral on Social Media

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here