रामलीला से शुरू हुई दीपिका-रणवीर की रासलीला, बने दीपवीर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में से एक हैं इन दोनों की लव स्टोरी भी काफी जबरदस्त हैं 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 14 नबंवर 2018 को एक दूसरे से शादी कर ली आज दोनों की शादी को एक साल पूरा हो गया हैं।

0
73
deepika ranveer

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में से एक हैं इन दोनों की लव स्टोरी भी काफी जबरदस्त हैं। 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 14 नबंवर 2018 को एक दूसरे से शादी कर ली। आज दोनों की शादी को एक साल पूरा हो गया हैं। दोनों के रिश्ते की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: राम-लीला’ से हुई थी। इसी फिल्म से दोनों के इश्क की दास्तां शुरू हुई थी। इस खास मौके पर बताते हैं उनकी लवस्टोरी की कुछ दिलचस्प बातें….

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं फिर वह चाहे ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन हो। इन दोनों को पहली बार एक साथ बड़े परदे पर लाने वाले संजय लीला भंसाली ही हैं। फिल्म गोलियों की रासलीला: राम-लीला में दीपवीर के कई लव मेकिंग सीन भी थे। कहा जाता है कि कुछ सीन्स करते वक्त यह दोनों इतने खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वह नहीं रुके।

फिल्म से जुड़े लोगो का कहना हैं कि उन्हें शक तो था कि दोनों के बीच कुछ तो हैं और उनका शक यकीन में तब बदला जब फिल्म के गाने अंग लगा दे रे’ गाने की शूटिंग हुई। इस गाने में एक किसिंग सीन बहुत पैशिनेट था और रिल लाइफ के साथ रियललाइफ में भी दोनों करीब आ रहे थे और उनकी करीबी तब देखने को मिली जब वह दोनों उस वक्त भी किस करते थे जब डायरेक्टर कट बोल देता था। कट बोलने के बात भी जब दोनों एक दूसरे को किस करते रहे तब सभी को कंफर्म हो गया कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो दीपिका शादी के बाद फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी। ये फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज होगी। वहीं रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आए थे। अब फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। अगर दोनों के साथ काम करने की बात की जाए तो दीपिका और रणवीर ने एक साथ 4 फिल्मों में काम किया है। पहली फिल्म साल 2013 में ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, दूसरी ‘फाइनडिंग फैनी’, तीसरी साल 2015 में आई ‘बाजीराव-मस्तानी’ और चौथी ‘पद्मावत’। इसके अलावा फिल्म 83 में भी दोनों की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी। रणवीर और दीपिका अपनी पहली सालगिरह को अपने परिवार के साथ मनाने के लिए तिरुपति पहुंच गए हैं। दोनों इसे निजी तरीके से ही सेलिब्रेट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here