Breaking News

Deepika Padukone और Ranbir Kapoor नये ब्रांड कैम्‍पेन के लिए पर्दे पर दोबारा जादू बिखेरने के लिए एक साथ आये| Deepika Padukone shares a cute ‘BTS’ video with Ranbir Kapoor!

Posted on: 08 Mar 2019 12:30 by Ravindra Singh Rana
Deepika Padukone और Ranbir Kapoor नये ब्रांड कैम्‍पेन के लिए पर्दे पर दोबारा जादू बिखेरने के लिए एक साथ आये| Deepika Padukone shares a cute ‘BTS’ video with Ranbir Kapoor!

मुंबई:  भारत के सबसे चहेते बॉलीवुड सितारे दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एशियन पेंट्स के रोयाल हेल्थ शील्ड के नये ब्राण्ड कैम्पेन के लिये पर्दे पर फिर एक साथ वापस आए हैं। रोयाल हेल्थ शील्ड को प्रत्येक घर के लिये एंटी-बैक्टीरियल पेंट के तौर पर स्थापित करने के लिये नया विज्ञापन लॉन्च किया गया है। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की दोस्ती को संजोने वाला यह ब्राण्ड कैम्पेन अपनी तरह का पहला कैम्‍पेन हैक्योंकि इसमें दोनो सेलीब्रिटी एशियन पेंट्स के रोयाल हेल्थ शील्ड के साथ स्वस्थ और स्वच्छ घरों की आवश्यकता को बढ़ावा देंगे।

Read More:- दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड इस लड़की से कर रहे है शादी

 रोयाल हेल्थ शील्ड के विज्ञापन में रणबीर कपूर अपने घर को नया करते नजर आएंगे और वह दीवारों के रंग को लेकर दुविधा में हैं। स्टाइल और डिजाइन की समझ को लेकर दीपिका प्रसिद्ध हैं, इसलिये रणबीर उन्हें सलाह के लिये बुलाते हैं। वह कोई भी रंग चुनने की सलाह देती है, लेकिन पेंट ऐसा हो, जो उन्हें स्वस्थ रखे। वह एशियन पेंट्स रोयाल हेल्थ शील्ड के बारे में बताती हैं, जो एक एंटी-बैक्टीरियल पेंट है और उनके घर की दीवारों को पूरी सुरक्षा देगा, कीटाणुओं को दूर रखेगा और साथ ही दीवारें सुंदर दिखेंगी।

नये विज्ञापन के बारे में एशियन पेंट्स लिमिटेड के मुख्य परिचालन अधिकारी अमित सिंगल ने कहा, ‘‘दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के साथ यह नया विज्ञापन लॉन्च कर हम अत्यंत रोमांचित हैं। वह दोनों पहली बार हमारे ब्राण्ड कैम्पेन के लिये साथ आ रहे हैं और हमारे ब्राण्ड की सर्वश्रेष्ठ पेशकश को बढ़ावा देंगे। आज के उपभोक्ता अधिक जागरूक हैं और घर के मामले में अपनी पसंद को स्वस्थ, सुरक्षित और स्वच्छ रखना चाहते हैं।

एशियन पेंट्स का ‘‘रोयाल हेल्थ शील्ड’’ उपभोक्ताओं के लिये एक स्वस्थ विकल्प है, जो उनकी दीवारों को कीटाणुओं से मुक्त रखेगा। इस पेंट में सिल्वर आयन टेक्नोलॉजी है, जिसकी अनुशंसा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने की है,इस प्रकार यह पहला पेंट ब्राण्ड है, जिसमें यह अनूठापन है।’’

 

एशियन पेंट्स के रोयाल हेल्थ शील्ड का नया विज्ञापन देखेंजिसमें यह दोनों सेलीब्रिटी पर्दे पर एक साथ वापसी कर रहे हैं।

Read More:- दीपिका ने शादी के बाद पहले वेलेंटाइन डे का प्लान किया शेयर

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com