मजाक बना रणवीर-दीपिका की शादी का कार्ड

0
151

deepika padukone ranveer singh wedding card mistakes

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बहुत समय से अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्खियों छाए हुए थे. कई दिनों से सिर्फ दोनों की शादी की डेट को लेकर खबरें आ रही थी. लेकिन रविवार को दोनों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी शादी का कार्ड शेयर करके अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियली घोषणा कर दी.

इंतजार खत्म: इस दिन सात फेरे लेंगे दीपिका और रणवीर

Via

दीपिका और रणवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी के कार्ड की तस्वीर शेयर करके फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज़ दिया है. लेकिन दोनों के द्वारा शेयर किये गए शादी के कार्ड में दो ऐसी गलती हो गई है, जिसकी वजह से दोनों को ही सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

कुछ यूं शुरू हुई दीपिका और रणवीर की प्रेम कहानी

रणवीर और दीपिका की शादी के कार्ड को वैसे तो कई लोगों ने देखा होगा, आपने भी देखा होगा. लेकिन क्या इस कार्ड में हुई गलती पर आपका ध्यान गया है. सोशल मीडिया पर कुछ समझदारों ने इस गलती को देखा रणवीर और दीपिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Via

रणवीर और दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गोल्डन और वाइट कलर के कॉम्बिनेशन में हिंदी और इंग्लिश दोनों ही भाषाओं में कार्ड शेयर किया है. लेकिन हिंदी वाले कार्ड में दो गलतियां सामने आई है. ये दो शब्द हैं ‘की’ और ‘दीपीका’ जिसने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा हैं. दोनों को ट्रोल करते हुए यूज़र्स अब ये कह रहे हैं कि जिसकी शादी है उसी का नाम गलत लिखा है. जी हां पहली गलती में ‘की’ की जगह ‘कि’ आना चाहिए था और दूसरी गलती में ‘दीपीका’ की जगह ‘दीपिका’ आना चाहिए था.

Video: करण जोहर के शो में हुआ दीपिका और आलिया की शादी को लेकर बड़ा खुलासा

Via

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here