Breaking News

मैंने कभी नहीं सोचा था रणवीर इस टाइप के निकलेंगे

Posted on: 06 Nov 2018 17:07 by Ravi Alawa
मैंने कभी नहीं सोचा था रणवीर इस टाइप के निकलेंगे

इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर की शादी सुर्खियों में छाई है. बहुत ही जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है. दीपिका के घर नंदी पूजा और रणवीर के घर हल्दी की रस्म हो चुकी है.

Via

क्या आप जानते है कि, इन दोनों के बीच प्यार होने से पहले दीपिका डिप्रेशन के दौर गुजर रही थी. जी हां दीपिका को ब्रेकअप के टेंशन और डिप्रेशन से निकालने के लिए रणवीर ने मुख्य किरदार निभाया है. रणवीर ने सही वक़्त पर दीपिका को सहारा दिया था. दोनों का एक-दूसरे को लेकर केयर सच्चे प्यार की निशानी है. फिल्म ‘रामलीला’ के बाद दोनों की रील और रियल जोड़ी का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलने लगा था. रणवीर तो कई अवसर पर दीपिका और अपने रिलेशनशिप को लेकर बोलने लगे. लेकिन दीपिका उतना खुलकर नहीं बोलती थीं.

Via

दीपिका ने कभी भी रणवीर को लेकर सार्वजनिक रूप से अपनी फीलिंग्स ओपन नहीं की थीं. लेकिन दोनों को कई बार क्लोजनेस और हाथों में हाथ थामें दिखाई देने से जल्द ही शादी के संकेत मिलने लग गए थे. दीपिका ने भी कभी नहीं सोचा था कि रणवीर उनके टाइप के निकलेंगे. रणवीर पहली मुलाकात से ही दीपिका पर फिदा थे. हाल ही में दीपिका ने ‘कॉफी विद करण’ शो में कहा था कि रणवीर का इमोशनल पहलू उन्हें हमेशा से पसंद था. इतना ज्यादा कि उस पहलू के चलते वे रणवीर का अतरंगी फैशन सेंस भी टॉलरेट करती रहीं.’ दीपिका ने यह भी कहा कि वे बड़े अच्छे किसर भी हैं.

आपको बता दे कि, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले हैं. इसके बाद 1 दिसम्बर को मुंबई में इनकी शादी का रिसेप्शन होगा.

Read more-

दीपिका ने खरीदा इतना महंगा मंगलसूत्र, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

इस हॉट एक्ट्रेस ने की शर्म की हदें पार, बिकिनी पहन की हाथी की सवारी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com