Breaking News

डिविलियर्स की पत्नी ने फैन को सुनाई खरी-खरी, जा सकती है डुप्लेसिस की कप्तानी

Posted on: 24 Jun 2019 14:36 by Surbhi Bhawsar
डिविलियर्स की पत्नी ने फैन को सुनाई खरी-खरी, जा सकती है डुप्लेसिस की कप्तानी

डरबन। साउथ अफ्रीका के महान खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनियेले ने उस फैन को खरी-खरी सुनाई है, जिसने सोशल मीडिया पर लिखा था कि डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी का करियर उनकी पत्नी ने बर्बाद कर दिया। वो अभी दो विश्व कप और खेल सकते थे, लेकिन पत्नी के कारण नहीं खेल पाए। परिवार की जरूरतें थीं, पत्नी को हिम्मत दिखाना थी, लेकिन डिविलियर्स पर दबाव बनाया गया, इसीलिए उन्होंने क्रिकेट छोड़ दिया।

डेनियेले ने पति के साथ सेल्फी पोस्ट की और लिखा कि जब कुछ जानते नहीं हो, तो बकवास मत करो। मेरे और पति के बीच आपसी समझ को तुम महसूस नहीं कर सकते। वैसे भी एबी ने विश्व कप खेलना चाहा था, लेकिन बोर्ड ने इंकार कर दिया। हमें दोष मत दो। डिविलियर्स ने विश्व कप 2019 के हफ्ते भर पहले इच्छा जाहिर की थी, कि वह संन्यास के बाद वापसी चाहते हैं। साउथ अफ्रीका की टीम में शामिल होकर विश्व कप खेलना चाहते हैं। अपने बचपन के दोस्त और कप्तान फफ डू प्लेसिस से बात भी की थी लेकिन जब मामला कोच और बोर्ड के हाथ में पहुंचा तो डिविलियर्स को इनकार कर दिया गया।

वजह बताई गई कि अब बहुत देर हो चुकी है। आपको अगर खेलना था तो टीम ऐलान होने के पहले बोलना था। यह भी कहा जा रहा है कि डिविलियर्स की फिटनेस पर सवाल होने के कारण उनकी वापसी नहीं करवाई गई है। मौजूदा विश्वकप में अफ्रीकी टीम के प्रदर्शन के कारण वह फैंस के निशाने पर हैं। अब तक एक ही मुकाबला जीत पाए हैं। कल पाकिस्तान के हाथों मिली करारी हार ने उन्हें विश्व कप से बाहर कर दिया है। फैंस का मानना है अगर डिविलियर्स टीम में होते तो इतना बुरा हाल नहीं होता। कप्तान डुप्लेसिस से कप्तानी छोड़ने की बात भी कही जा रही है ।क्विंटन डिकॉक टीम के अगले कप्तान हो सकते हैं। फैंस और मीडिया सभी पर दबाव बना रहे हैं ।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com