आशु और जलेबी के बाद यह बाबा शरीर की शुद्धि के नाम करता था रेप, हुआ गिरफ्तार

0
21
Harinarayn_Dati_maharaj_ashu_mahraj

DCW & Delhi Police Arrest Self-Styled Godman Hari Narayan For Raping 24-Year-Old From Janakpuri [WATCH]

राजधानी दिल्ली में आये दिन बलात्कारी बाबाओं की करतूतों का पर्दाफास होता जा रहा है। बीते कुछ दिनों पहले बलात्कार के आरोपी बाबाओं में दाती महाराज उर्फ़ मदन, आशु महाराज उर्फ़ आसुफ़ खान जैसे जाने मानें बाबाओं को दिल्ली क्राइम ब्रांच के द्वारा गिरफ्तारी की गई है। अभी ये मामल थमा ही नहीं की दिल्ली के जनकपुरी के असालतपुर गांव में किराए के घर में ‘आदय परम योगपीठ’ चलाने वाले हरिनारायण नाम के एक बाबा को दुष्कर्म आरोप में गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के मुताबिक 24 वर्षीय पीड़िता NCR के एक स्कूल में अध्यापिका हैं। पीड़िता ने महिला आयोग को शिकायत दी, जिसमें उसने जनकपुरी के योग गुरु हरि नारायण बाबा पर बलात्कार का आरोप लगाया।  दुष्कर्म की पीडिता ने अपना दर्द बयां करते हुए बाबा हरिनारायण पर आरोप लगाया की स्कूल में उसे एक सीनियर टीचर ने ईलाज और शरीर की शुद्धि के बारे में जानकारी दी थी।

वही उसे हरिनारायण बाबा के जनकपुरी के घर ले आई। पीडिता का आरोप है कि यहां उसे सिर्फ फल खाकर आने की बात कही थी। महिला काफी थक गई थी उसने जाने के लिए कहा, लेकिन उसकी सीनियर टीचर और बाबा की सचिव एक महिला ने उसे रुकने के लिए कहा। फिर सीनियर टीचर ने कमरे में पीड़ित के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी।उसके बाद बाबा ने पीड़िता का अपने हवस का शिकार बनाया।

देशभर में कई जानें मानें बाबा बलात्कार के आरोप में जेलों में सजा काट रहे है . इसमें आशाराम, गुरमीत राम रहीम, आसाराम का बेटा नारायण साईं जलेबी महाराज शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here