Breaking News

दाती महाराज पर रेप का आरोप लगाने वाली पीडिता को मिल रही जान से मरने की धमकियां

Posted on: 12 Jun 2018 06:49 by Ravindra Singh Rana
दाती महाराज पर रेप का आरोप लगाने वाली पीडिता को मिल रही जान से मरने की धमकियां

नई दिल्ली: स्वयंभू बाबा दाती महाराज पर सोमवार को एक साध्वी ने दिल्ली पुलिस को यौन शोषण का आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी। पीडिता का आरोप है की दाती महाराज और चेलों ने बार-बार बलात्कार किया है, पीड़िता लड़की राजस्थान की निवासी है जिसकी आयु पच्चीस वर्षीय है। युवती ने बताया की वह दाती महाराज की एक दशक से अनुयायी थी।

Image result for daati maharaj

Via

बलात्कार का शिकार हुई पीड़िता इन्साफ के लिए एक सप्ताह से परिवार के साथ दर-दर भटकती रही। उन्होंने जान पर खतरे का अंदेशा जताया है और पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की है। परिवार इन दिनों डर के कारण मोबाइल बंद करके एनसीआर में जगह बदल-बदलकर रह रहा है। आरोप है कि दाती मदनलाल राजस्थानी की तरफ से लगातार धमकियां मिल रही हैं।

Image result for daati maharaj

Via

बलात्कार की पीडिता ने बयां किया अपना दर्द

दाती महाराज की शिकार हुई युवती ने सबसे चौकाने वाला खुलासा किया है, पीडिता ने बताया की दाती महाराज के दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने जब सारी बात उसने आश्रम में ही रहने वाली वरिष्ठ शिष्या को बताई तो उसने कहा कि सभी ऐसा करते हैं। उसे भी बाबा का कहना मानना पड़ेगा। यहां तक कई बार महिला ने युवती को बाबा के जबरजस्ती पहुचाया करती थी।पीड़िता ने आगे बताया की बाबा ने राजस्थान के आश्रम में भी उसके साथ बलात्कार किया। जब परेशान होकर पीड़िता ने आश्रम छोड़कर घर जाने का फैसला किया। लेकिन बाबा के डर से वह शिकायत करने की हिम्मत नहीं कर पा रही थी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com