Breaking News

दाती महाराज की बढ़ी मुसीबतें, पीडिता बोली मेडिकल जांच की जाए

Posted on: 22 Jun 2018 04:04 by Ravindra Singh Rana
दाती महाराज की बढ़ी मुसीबतें, पीडिता बोली मेडिकल जांच की जाए

नई दिल्ली: रेप के आरोपी शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज की मुसीबते दिन पर दिन बढती जा रही है, 25 वर्षीय रेप पीडिता साध्वी ने दाती महाराज के  मेडिकल जांच कराने की मांग की है। गुरुवार को मीडिया को दिए बयान में पीड़िता ने पुलिस की जांच पर भी सवाल खड़े किए।

Image result for daati maharaj

Via

पीड़िता का कहना है कि अभी तक आरोपी दाती महाराज बाहर घूम रहा है। जबकि पुलिस पूछताछ की आड़ में उसका समर्थन कर रही है। उनका पीड़िता ने ये भी आरोप लगाए हैं कि पुलिस आश्रम से भाग रहीं लड़कियों के बारे में अब तक पता क्यों नहीं लगा पा रही है? उसने कहा कि पुलिस को भेदभाव नहीं रखना चाहिए।

Related image

Via

ईमानदारी से अपना काम करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो। दाती महाराज जैसे साधु संत समाज के लिए एक जहर हैं। इतना ही नहीं, दुष्कर्म पीड़िता ने ये भी कहा है कि दाती महाराज रात्रि सेवा की आड़ में लड़कियों को अपने कमरे में क्यों अकेले बुलाता है?

Image result for daati maharaj

Via

अपने भक्तों के समक्ष बेटी बचाओ का नारा देने वाला दाती महाराज एक ढ़ोंगी बाबा है। दाती महाराज ने मुझे महात्मा बनाया और उसने दाती को भगवान का दर्जा दिया था। लेकिन दाती ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसे छोड़ दिया। इस पर दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों का कहना है कि पुलिस फिर से पीड़िता के बयान दर्ज करने के लिए बुलाएगी। पुलिस अपने स्तर पर हर पहलु पर जांच कर रही है। पीड़िता को पुलिस पर विश्वास करना होगा। रेप के आरोपी दाती महाराज ने बुधवार को सरेंडर किया था जिसके बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच द्वारा पूछताछ की जा रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com