Breaking News

दंतेवाड़ा: पुल निर्माण पर नक्सलियों का हमला, JCB को जलाकर मजदूरों को पीटा | Dantewada: Naxalites Attack on ‘Bridge Construction’

Posted on: 05 May 2019 16:55 by Mohit Devkar
दंतेवाड़ा: पुल निर्माण पर नक्सलियों का हमला, JCB को जलाकर मजदूरों को पीटा | Dantewada: Naxalites Attack on ‘Bridge Construction’

शनिवार को दंतेवाड़ा शहर में रात के समय नक्सलियों ने जमकर तबाही मचाई है. पुल निर्माण कंपनी के एक जेसीबी को नक्सलियों ने आग का गोला बना दिया था. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने वहां मौजूद मजदूरों की पिटाई भी की और काम नहीं करने की चेतावनी दे कर वहां से भाग निकलें. जाते वक्त नक्सलियों ने मौके पर हस्त लिखित पर्चा भी फेंका, जिसमें लिखा है कि संगठन के आदेश के बिना यहां पुल निर्माण का काम नहीं होगा.

ख़बरों के मुताबिक, इस मामले की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच कर रही है. बारियातू टीओपी अंतर्गत गोनिया एनएच-99 में दुमुहान नदी में कंट्रक्सन सिमरिया चतरा द्वारा करोड़ों की लागत से पुल का निर्माण किया जा रहा है। गोदाम की देख रेख करने वाले मजदूर के मुताबिक रात में 12 बजे के करीब छह नकाबपोश हधियार बंद लोग आए. आवाज देकर हमें उठाया ओर लाठी डंडे से पिटाई करने लगे.

इसी के चलते मजदुर ने बताया कि, हम सभी माओवादी है. बिना आदेश के पुल बनाया जा रहा है। कल से काम नहीं करना है। इसके बाद बगल के कमरे में सो रहे मजदूरों के पास ले गए और सभी का मोबाइल ले लिया। हाथ बांध कर सभी को एक कमरे में बंद कर दिया. नक्सलियों ने कहा- पुल बना रहे मालिक को बोल देना की बिना आदेश का काम नहीं करे. नही तो अंजाम ठीक नहीं होगा. इसी बीच नक्सलियों ने दो हवा में गोली चलाई.

Read More:विपरीत परिस्थितियों में निखर कर मोदी को कड़ी चुनोती दे रहे है राहुल गांधी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com