Breaking News

दंगल गर्ल का बड़ा खुलासा, डिप्रेशन से पीड़ित है, आत्महत्या का करने का आता है ख्याल

Posted on: 11 May 2018 10:27 by Ravindra Singh Rana
दंगल गर्ल का बड़ा खुलासा, डिप्रेशन से पीड़ित है, आत्महत्या का करने का आता है ख्याल

नई दिल्ली: अमीर खान की फिल्म ‘दंगल’ से लाइमलाइट में आई नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री जायरा वासिमने बेहद चौकाने वाला खुलास किया  है, इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके जायरा ने बताया की वह चार साल से डिप्रेशन में हैं।

Zaira-Wasim1

वह डिप्रेशन की वजह से बहुत बार हॉस्पिटल में एडमिट हो चुकी हैं और रोजाना 5 एंटिडिप्रेसेंट लेना, एंग्जाइटी के दौरे पड़ना, आधी रात को अस्पताल की तरफ भागना, खाली, अकेला और निराश महसूस करना इसके अलावा सूखा गला, रात-रात भर नींद ना आना, शरीर में दर्द, नर्वस ब्रेकडाउन और आत्महत्या तक करने के खयाल इस फेज का हिस्सा रहे हैं।

जायरा ने आगे लिखा है की ”मुझे अभी भी याद है कि 12 वर्ष की आयु में मुझे पहला पैनिक अटैक पड़ा था। 14 वर्ष  की आयु में ऐसा दौबारा बार हुआ था। इसके बाद कितने बार ऐसा हो चुका है मुझे याद नहीं है।  ना जाने कितनी बार मुझे इसके लिए दवाइयां लेनी पड़ती हैं मैं अभी भी लेती हूं। हमेशा मुझे यही समझाया गया है कि तुम्हें कुछ नहीं हुआ। डिप्रशन इस उम्र में नहीं होता।”

zaira2

जायरा ने कहा कि उनके लिए इस बात का यकीन करना हमेशा परेशानी वाली बात रही है कि वो डिप्रेशन से पीड़ित हैं। डिप्रेशन कोई फीलिंग नहीं है बल्कि ये एक बीमारी है। ये किसी को भी किसी भी समय आ सकती है। उन्होंने यह भी कहा, वो एक लम्बे समय का ब्रेक लेना चाहती है।Image result for zaira wasim

जायरा ने कहा ”मैं सोशल लाइफ, काम, स्कूल और मीडिया इन सभी से कुछ समय के लिए दूर रहना चाहती हु। मेरा पूरा फोकस आने वाले रमजान के महीने पर है। मेरे हिसाब से ये सही समय है जिस दौरान मैं इन चीजों को फिगर आउट कर सकती हूं। मुझे दुआओं में याद रखें। मैं उन लोगों की शुक्रगुजार हूं, जो मेरे साथ हमेशा खड़े रहते हैं।मुश्किल हालात में धैर्यपूर्ण रहने के लिए मैं अपने परिवार वालों को जितना भी धन्यवाद करूं कम ही होगा।”

आपको बताना चाहेंगे की दंगल में जायरा आमिर खान के साथ पहली बार नजर आई थी। इस फिल्म में जायरा गीता फोगाट का रोल किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग रोल के अवार्ड से भी नवाजा गया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग तारीफे काबिल थी उसकी बहुत तारीफे हुई । इसके बाद सीक्रेट सुपरस्टार में भी जायरा ने शानदार एक्टिंग कर फिल्म को हिट साबित किया था। जायरा वसीम की आयु अभी 17 वर्ष की है इतनी कम आयु में वो डिप्रेशन की बीमारी का शिकार हो चुकी है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com