इस अंदाज में ठुमके लगाती हुई नजर आएगी एली अवराम

0
21
ELLI

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस-7 में सलमान खान की चहेती कंटेस्टेंट एली अवराम जल्दी ही आप सभी को एक फेमस भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती हुईं नजर आएंगी। एली अवराम के इस स्पेशल सांग का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। वैसे फिल्मों में उन्हें कई बार ठुमके लगाते हुए देखा गया है। इसके बाद उन्हें एक और फिल्म मिली है। एली अवराम  इस पर कैसा परफॉर्म करती हैं, इस बात पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। उन्हें एक बार फिर हॉट डांस करते देखा जायेगा। आइये आपको बता देते हैं कौनसी फिल्म है।

दरअसल एली अवराम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आएगी। जिसमें सिद्धार्थ और एली के बीच की नोक झोक को भी दिखाया जाएगा। साथ ही लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, एली अवराम एक्टर सिद्धार्थ के साथ उनके फिल्म में परिचय से जुड़े एक स्कवीन में देगी। एक्ट्रेस एली भोजपुरी के फेमस गाने ‘काशी हिले पटना हिले’ के रिक्रिएट वर्जन पर अपने डांस का जौहर दिखाएगी।

यूपी शेड्यूल के दौरान फिल्म के गाने की शूटिंग हो चुकी हैं। यह पूरी फिल्म बिहार के सेट पर आधारित होती है ऐसे में एकता कपूर का कहना है कि दोबारा से लोकल गाने को रिक्रिएट करना ही बेहतरीन रहेगा। यह गाना बेहद ही मजेदार होगा। एली अवराम ‘काशी हिले पटना हिले’ सॉन्ग पर ऐसा डांस करने वाली है कि सभी के होश उड़ाकर रख देगी। इस गाने में एली और सिद्धार्थ के बीच की नोक झोक को दिखाया जाएगा। सोर्स की माने तो गाने का टाइटल ‘यूपी हिले’  होगा। ‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म को पहले 12 जुलाई को रिलीज किया जाना था, लेकिन मेकर्स अब इसे 2 अगस्त को रिलीज करने वाले हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here