Breaking News

वाराणसी में बोली सपना चौधरी – आयेगा तो मोदी ही | Sapna Choudhary supports Narendra Modi said Modi will become PM again…

Posted on: 17 May 2019 16:25 by bharat prajapat
वाराणसी में बोली सपना चौधरी  – आयेगा तो मोदी ही | Sapna Choudhary supports Narendra Modi said Modi will become PM again…

वराणसी – डांसर सपना चौधरी गुरुवार को वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पहुंचीं। इस दौरान सपना ने वाराणसी के परेड कोठी स्थित एक अस्पताल में बताया कि बाबा विश्वनाथ से नरेंद्र मोदी को वापस प्रधानमंत्री बनाने की प्रार्थना की है। सपना ने बनारस आने का मकसद श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन भी बताया।

सपना ने कहा कि सभी जानते है कि मोदी ही चुनाच जीतेंगे साथ ही उन्होने पीएम मोदी को एक अच्छा विकल्प भी बताया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका राजनीति में आने की कोई इच्छा नही है। लेकिन अगर भविष्य में वह राजनीति में कदम रखती है तो वह सिर्फ बीजेपी में ही शामिल होगी।

साथ ही सपना ने बीते दिनो उनके कांग्रेस में शामिल होने के प्रचार को भ्रामक बताया और कहा कि मैने कभी नही कहा कि में कांग्रेस में शामिल हो रही हूं। मुझे जब इस बात का पता चला तो मैने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि मै कांग्रेस में नहीं जा रही हूं।

सपना ने कहा कि उनकी हार्दिक इच्छा है कि नरेन्द्र मोदी दोबारा पीएम बने। साथ ही उनकी पूर्ण बहुमत वाली सरकार हो। उन्होने कहा, मुझे विश्वास है सच्चाई की जीत होगी। वैसे जनता अच्छे और बुरे में अंतर जानती है और पीएम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com